पति से खुश नहीं है सानिया मिर्जा की बहन, लेंगी तलाक

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 02:43 PM (IST)

जालन्धर : दो वर्ष पहले ही टेनिस स्टार सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा ने बिजनेसमैन अकबर रशीद से शादी की थी लेकिन अब खबर है कि दोनों में खटपट चल रही है। मामला इस हद तक बिगड़ गया है कि तलाक की नौबत आ गई है। हालांकि मौजूदा समय में ऐसा कौन-सा बड़ा मामला हो गया जिसके कारण दोनों तलाक लेने जा रहे हैं, बारे अभी कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहे हैं। 

बहरहाल अनम की हैदराबाद में बिजनेसमैन अकबर से 2015 में सगाई हुई थी। उस समय अनम ने एक न्यूजपेपर को दी इंटरव्यू में कहा कि वह हमेशा फिल्मों जैसा प्रपोजल चाहती थी। इसलिए वह चाहती थी कि अकबर भी उन्हीं उसी स्टाइल से प्रपोजल करें। हमारी सगाई के निमंत्रण जा चुके थे और अकबर ने उन्हें प्रपोज नहीं किया था। हालांकि अकबर ने उनकी यह जिद्द पूरी जरूर की। अकबर ने एक पैलेस में उन्हें प्रपोज किया था। पैलेस को फूलों से सजाया गया था। अकबर ने घुटनों के बल बैठकर अनम को शादी के लिए प्रपोज किया था।

अनम पेशे से स्टाइलिस्ट है, अपना फैशन आउटलेट चलाने के साथ-साथ वह बहन सानिया के लिए स्टाइलिस्ट का काम भी करती हैं। अनम की शादी भी पूरी फिल्मी तरीकों से हुई थी। इसमें सलमान खान, अर्जुन कपूर, परिणिती चोपड़ा, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी जैसे स्टार आए थे। सभी बॉलीवुड स्टार्स के साथ सानिया और अनम के डांस करने की वीडियो सोशल साइट््स पर उन दिनों खूब वायरल हुई थी।
 

#aakishaadi #sangeet #anammirza #starstuddedwedding #salmankhan #saniamirza #parineetichopra #killingitonstage #dance #performance #wedding @anammirzaak @beingsalmankhan @mirzasaniar

A post shared by Anjali khushalani (@anjalidk) on

Punjab Kesari