सानिया मिर्जा ने दिखाई साक्षी धोनी की बर्थडे पार्टी की झलक, मुस्कराते नजर आए धोनी

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 08:14 PM (IST)

दुबई : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने गुरुवार को अपना 32वां जन्मदिन मनाया। इस पार्टी में पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक और उनकी पत्नी सानिया मिर्जा भी शामिल हुए। भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह शोएब, साक्षी और एमएस धोनी के साथ है। इस पर कमेंट किया है। मजेदार समय।

हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने ट्विटर पर साक्षी का एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि वह धोनी के ‘ऑरेंज हेयर कलर’ लुक के सख्त खिलाफ थीं। साक्षी ने कहा- सौभाग्य से मैंने उन्हें उस लंबे बालों के साथ नहीं देखा। अगर मैं उनसे मिलती तो लंबे नारंगी रंग के बाल नहीं देखती। उन्होंने कहा- लंबे बॉल होने चाहिए जोकि जॉन पर अच्छे लगते हैं। लेकिन माही नहीं। 

बता दें कि धोनी 4 जुलाई, 2010 को साक्षी के साथ शादी के बंधन में बंधे, इससे पहले उन्होंने भारत को विश्व कप खिताब दिलाया था। पूर्व भारतीय कप्तान विश्व क्रिकेट के सबसे सफल कप्तानों में शामिल हैं। यह उनके नेतृत्व में था कि दक्षिण अफ्रीका में 2007 में आयोजित टूर्नामेंट के अपने पहले संस्करण में आईसीसी विश्व टी 20 में भारत की जीत के लिए नेतृत्व करने के बाद 2011 में भारत ने आईसीसी क्रिकेट विश्व कप उठा लिया।

Jasmeet