सानिया की बहन अनाम मिर्जा ने चुना क्रिकेटर दूल्हा, जानें कौन है वो

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2019 - 03:45 PM (IST)

जालन्धर : भारतीय टैनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही है। उनका दूल्हा और कोई नहीं बल्कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कप्तान मोहम्द अजहरुद्दीन का बेटा असद है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिनों सानिया मिर्जा ने असद और बहन अनाम की एक फोटो पर जब फैमिली कैप्शन लिखा तब जाकर मामला बाहर आया कि यह दोनों जल्द शादी कर सकते हैं।

सानिया मिर्जा की बहन अनाम फैशन डिजाइनर है। वह द लेबल बाजार के नाम से फैशन स्टोर भी चलाती है। वहीं, असद ने सोशल साइट्स पर खुद का बायो क्रिकेटर कम लॉयर के रूप में दिया है। बताया जाता है कि दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। बता दें कि अनाम बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैन में से एक है।

2015 में जब हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर के साथ उन्होंने पहली शादी की तो उन्होंने वैडिंग वेन्यू बॉलीवुड थीम पर बनवाया था। उम्मीद है कि असद के साथ अपनी दूसरी शादी पर अनाम फिर से कुछ ऐसे ही धमाल मचाने की कोशिश करेंगी। अनाम की इसी साल पहले पति अकबर के साथ तलाक की कार्रवाई निपटने के कयास है। ऐसे में उम्मीद लगाई जाती है कि दोनों इसी साल शादी कर लेंगे।

बेहद फैशनेबल है अनाम मिर्जा, देखें तस्वीरें-

Jasmeet