विजय शंकर पर मंडराई खतरे की तलवार, पूर्व क्रिकेटर मांजरेकर ने लगाई फटकार

punjabkesari.in Friday, Mar 15, 2019 - 10:01 PM (IST)

जालन्धर : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई पांच वनडे मैचों की सीरीज में विजय शंकर के पास खुद को साबित करने का मौका था। एक मैच में उन्होंने ऑलराऊंड प्रदर्शन कर टीम इंडिया को जितवाया भी था। लेकिन बाकी मैचों में वह अपनी छाप नहीं छोड़ पाए। इसपर पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने विजय शंकर को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है। मांजरेकर ने फटकार लगाने वाले स्वर में कहा कि इन मैचों में विजय के पास विश्व कप में जगह बनाने का सुंदर मौका था। लेकिन वह मिले मौके को भुना नहीं पाए।


मांजरेकर ने कहा- भले ही टूर्नामेंट की शुरुआत में विजय कुछ अच्छा दिख रहे थे। लेकिन उनकी सबसे बड़ी कमजोरी यह रही कि वह अपने प्रदर्शन में निरंतरता नहीं रख पाए। दिल्ली में जब टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया से 35 रनों से हार मिली थी तब मांजरेकर ने ट्विटर पर शंकर को लताड़ते हुए लिखा था कि विजय को अपनी सीमाओं में खेलना चाहिए था।

मांजरेकर ने इसके साथ ही पंत को भी लपेटे में लेते हुए कहा कि उनके पास सुनहरी मौका था जिसे उन्होंने चौथे वनडे में खराब विकेटकीपिंग कर खुद ही गंवा दिया। पंत का काम टीम इंडिया को अंतिम ओवरों में तेज गति से रन बनाकर देने का है। लेकिन वह इन दो मैचों में अपने काम में नाकाम रहे हैं।

Jasmeet