संजू सैमसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान ग्राउंड्समैन की मदद की, देखें वीडियो

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 04:35 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन अपनी बल्लेबाजी के अलावा अपने डाउन टू अर्थ स्वभाव के लिए भी जाने जाते हैं। मैदान पर हो या बाहर ऐसे कई उदाहरण हैं जहां सैमसन की ने प्रशंसकों का दिल जीता है। हाल ही में सोशल मीडिया पर भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे एकदिवसीय मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हैमिल्टन के सेडॉन पार्क में ग्राउंड्समैन के साथ सैमसन पिच को कवर करने में मदद करते हुए नजर आए। हालांकि बारिश के कारण मैच का कोई नतीजा नहीं निकला था। 

पहले वनडे में खेलने वाले सैमसन को दूसरे वनडे में प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली और उनकी जगह दीपक हुड्डा को चुना गया था। सैमसन को ड्रॉप करने के कदम से उंगलियां भी उठीं क्योंकि उन्होंने पहले गेम में 38 गेंदों में 36 रन बनाए थे। हालांकि सैमसन ने बिना खेले भी लोगों का दिल जीता और जब मैच स्थल पर तेज हवा के कारण कर्मचारियों को ग्राउंड को कवर को करने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था, तभी सैमसन मदद के लिए आगे आते हैं और ग्राउंड कवर करने में सहायता करते हैं। इसका वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया है जिसके बाद उनकी तारीफ हो रही है। 

वहीं बारिश के कारण दूसरा वनडे रद्द होने के बाद भारत के कप्तान शिखर धवन ने बदलाव के कारण का खुलासा करते हुए कहा, हम चाहते थे कि छठा गेंदबाज आए, इसलिए संजू सैमसन चूक गए और हुड्डा आए। भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मैच बारिश के कारण रद्द हो गया। भारत 12.5 ओवर में एक विकेट पर 89 रन बना चुका था जब बारिश ने खेल को बाधित फिर से बाधित किया और अंत में खेल को रद्द कर दिया गया। पहले बारिश के कारण मैच को घटाकर 29 ओवर प्रति साइड कर दिया गया था लेकिन जब अगली बार बारिश ने खलल डाला तो मैच को बिना किसी परिणाम के समाप्त करना पड़ा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और आखिरी वनडे बुधवार को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा। न्यूजीलैंड फिलहाल सीरीज में 1-0 से आगे है। 

Content Writer

Sanjeev