तेवतिया की पारी देख चौके संजू सैमसन, बोले- यह बहुत बहादुर पारी थी

punjabkesari.in Monday, Sep 28, 2020 - 03:17 PM (IST)

नई दिल्ली : राजस्थान रॉयल्स की किंग्स इलेवन पंजाब पर बढ़ी जीत में संजू सैमसन के बाद सबसे बड़ा योगदान राहुल तेवतिया का रहा। तेवतिया ने एक ओवर में पांच छक्के लगाकर मैच राजस्थान की ओर मोड़ दिया। मैन ऑफ द मैच बने सैमसन ने तेवतिया की तारीफ करते हुए कहा- यह तेवतिया की बहुत बहादुर पारी थी। उसने कभी हार नहीं मानी। मैं देख सकता था कि वह (उनकी साझेदारी के दौरान) गेंद से संपर्क नहीं कर पा रहा था, लेकिन उसने हार नहीं मानी और उसके पास एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी की ओवर में 30 रन बनाने की क्षमता है। वह टूर्नामेंट में हमारे लिए काफी अहम होगा।

इस लेग स्पिनर को बल्लेबाजी करने के लिए पहले भेजना चौकाने वाला फैसला था। सैमसन ने कहा कि यह कोच और टीम के निदेशक की सोच का नतीजा था। उन्होंने कहा- यह हमारे कोच एंड्रयू मैकडोनल्ड और जुबिन (क्रिकेट निदेशक) की सोच थी। उन्होंने तेवतिया पर काफी मेहनत की है। मैं समझता था कि वह पूर्ण लेग स्पिनर है लेकिन टीम प्रबंधन ने अभ्यास मैच में उसकी बल्लेबाजी काबिलियत को परखा था।

बता दें कि किंग्स इलेवन ने मयंक अग्रवाल (106) के शतक से दो विकेट पर 223 रन बनाए लेकिन रॉयल्स ने छह विकेट पर 226 रन बनाकर आईपीएल में सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल करने का रिकार्ड बना दिया। उसकी जीत के नायक संजू सैमसन (85) और राहुल तेवतिया (53) रहे। तेवतिया ने शेल्डन कोटरेल के एक ओवर में पांच छक्के लगाकर मैच का पासा पलटा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News