संजू सैमसन ने की इस खिलाड़ी की तारीफ, कहा- वह भारत के लिए खेल सकता है

punjabkesari.in Monday, Apr 11, 2022 - 01:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2022 के 20वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 3 रन से जीत दर्ज की। संजू सैमसन ने मैच के बाद पदार्पण कर रहे तेज गेंदबाज कुलदीप सेन की तारीफ करते हुए कहा कि वह भारत के लिए खेल सकता है। 

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने आखिरी ओवर में स्टोइनिस के सामने 15 रन का बचाव करने वाले पदार्पण कर रहे तेज गेंदबाज कुलदीप सेन की तारीफ की। उन्होंने कहा, ‘सेन ने अपने शुरूआती तीन ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की थी। मैंने उसे सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में देखा था। उसके पास अच्छा कौशल है और वह भारत के लिए खेल सकता है। उसमें वाइड यॉर्कर डालने का आत्मविश्वास था।’ उन्होंने 41 रन देकर चार विकेट लेने वाले मैन ऑफ द मैच युजवेंद्र चहल को मौजूदा समय का सर्वश्रेष्ठ लेग स्पिनर करार दिया। 

गौर हो कि लखनऊ के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी के लिए राजस्थान रॉयल्स ने शिमरॉन हेटमायर की अर्धशतकीय पारी के बदौलत 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने आई लखनऊ की टीम 20 ओवरों में 162 रन ही बना पाई और 3 रन से मैच हार गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News