संजू सैमसन ने खोला जायसवाल की आतिशी पारी का राज, जानकर आ जाएगी हंसी

punjabkesari.in Saturday, Oct 02, 2021 - 11:52 PM (IST)

खेल डेस्क : राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीदें जिंदा रखी हैं। मैच में राजस्थान के सभी बल्लेबाजों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। कप्तान संजू सैमसन अपने बल्लेबाजों से काफी खुश दिखे। उन्होंने मैच जीतने के बाद कहा कि हम अपने बल्लेबाजों की क्षमताओं से वाकिफ हैं। इसलिए जब हम हारते हैं तो निराशा होती है। अंतिम 3-4 ओवर में विकेट वास्तव में अच्छा व्यवहार कर रहा था, इसलिए हमें पता था कि यह दूसरी पारी में काफी बेहतर होगा।

संजू ने कहा कि मैच का अहम पहलू टॉस जीतना रहा। मुझे खुशी है कि मैंने पिच का अच्छा अनुमान लगाया। पिच दूसरी पारी में बेहतर दिख रही थी। अपनी पारी शुरू हुई तो उन दोनों ने अच्छी शुरूआत दी। हम पावरप्ले में ही लगभग खेल को खत्म कर चुके थे। जायसवाल के लिए बहुत खुश हूं। हमें पूरा यकीन है कि वह आगे जाकर और भी बढ़ी पारियां खेलेंगे। वैसे भी वह हमेशा खाता ही रहता है (हंसते हुए)।

संजू ने कहा कि हम पिछले 2-3 मैचों में दुबे के बारे में चर्चा कर रहे हैं। हमें लगा कि आज उसका दिन हो सकता है। वह नेट्स में काफी मेहनत कर रहे हैं। गायकवाड़ की यहां अविश्वसनीय बल्लेबाजी रही। वह जिस तरह से खेलता है उसमें कोई जोखिम नहीं है। मैं बहुत खुश हूं कि उन्होंने शतक बनाया। वह सम्मान के लायक हैं। हम बहुत आगे की नहीं सोच रहे हैं। एक बार में सिर्फ एक मैच ले रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News