सकलेन मुश्ताक का पीसीबी के साथ विवाद खत्म, ऑस्ट्रेलिया खिलाफ मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी

punjabkesari.in Tuesday, Feb 08, 2022 - 09:09 PM (IST)

कराची : पूर्व स्पिनर सकलेन मुश्ताक के मार्च-अप्रैल में आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली घरेलू श्रृंखला के लिए पाकिस्तान का मुख्य कोच बने रहने की संभावना है। टीम के साथ सकलेन के भविष्य पर संदेह के बादल छा गए जब हाल में उन्होंने हाई परफोर्मेंस केंद्र के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विकास के मुख्य कोच के रूप में इस्तीफा दे दिया था जबकि राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के रूप में उनका अंतरिम कार्यकाल भी बांग्लादेश दौरे के साथ खत्म हो गया। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के एक विश्वसनीय सूत्र ने बताया कि सकलेन के आस्ट्रेलिया श्रृंखला के लिए मुख्य कोच के रूप में बरकरार रहने की संभावना सबसे अधिक है। सूत्र ने कहा कि आस्ट्रेलिया श्रृंखला के बाद राष्ट्रीय टीम का स्थाई कोच कौन होगा इसे लेकर पीसीबी के अंतिम फैसला करने तक उसे (सकलेन) अंतरिम कोच बने रहने के लिए कहा जाएगा। 

सूत्र ने कहा कि पीसीबी अध्यक्ष रमीज राजा पहले ही सकलेन से आस्ट्रेलिया श्रृंखला को लेकर बात कर चुके हैं और इस पूर्व स्पिनर के मुख्य कोच के रूप में वेतन में इजाफे की पूरी संभावना है। उन्होंने कहा कि सकलेन वेतन विवाद के कारण पीसीबी के साथ काम करने को लेकर हिचक रहा था लेकिन अब यह मामला निपट गया है। सकलेन लगभग उतना ही वेतन मांग रहा था जितना उससे पहले अन्य लोगों को मिल रहा था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News