डेटिंग की अफवाहों के बीच एक बार फिर साथ नजर आए सारा अली खान और शुभमन गिल, VIDEO

punjabkesari.in Monday, Oct 17, 2022 - 11:19 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल के बीच रोमांस की अफवाहों के बीच दोनों को एक बार फिर एक साथ देखा गया है। दोनों इस बार एक होटल से बाहर निकलते हुए देखे गए। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेत्री और क्रिकेटर दिल्ली के एक होटल से निकलते हुए लो प्रोफाइल बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। जहां सारा को चमकती गुलाबी रंग की ड्रेस में भुलाना करना मुश्किल था, वहीं शुभमन ने एक ग्रे हुडी पहनी हुई थी। 

होटल के बाद इस कपल को एक फ्लाइट में प्रशंसकों ने देखा। वीडियो में सारा को शुभमन के बगल में बैठने से पहले प्रशंसकों के साथ सेल्फी लेने के लिए रुकते हुए देखा जा सकता है। ऑनलाइन वीडियो शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा, क्या सारा और शुभमन फिर साथ हैं?, एक अन्य यूजर ने लिखा, हां वह वही हैं इसलिए मुझे लगता है कि वे आधिकारिक तौर पर डेटिंग कर रहे हैं। वहीं इस पर अन्य प्रशंसकों ने कहा कि वे केवल तब मानेंगे जब सारा शुभमन के क्रिकेट मैचों में से एक में भाग लेती हैं। जब तक वह उसका मैच देखने नहीं आती तब तक विश्वास नहीं होगा। यह एक क्रिकेटर के साथ डेटिंग का न्यूनतम है। 

सारा और शुभमन के रिश्ते की अफवाहें सबसे पहले अगस्त में शुरू हुईं, जब उन्हें एक साथ एक रेस्तरां में देखा गया था। ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक वीडियो में दावा किया गया था कि दोनों शहर के एक लोकप्रिय रेस्तरां में रात का खाना खा रहे थे। सारा को पहले अपने पूर्व सह-कलाकार कार्तिक आर्यन के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी। गौर हो कि सारा को आखिरी बार 'अतरंगी रे' में देखा गया था और उन्होंने विक्की कौशल की सह-अभिनीत लक्ष्मण उटेकर की नई फिल्म का फिल्मांकन पूरा कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News