सचिन की बेटी को तंग करने वाला आरोपी बोला- सारा ही बनेगी मेरी पत्नी

punjabkesari.in Saturday, Feb 10, 2018 - 01:19 PM (IST)

नई दिल्लीः पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदलुकर की बेटी सारा को तंग करने वाले आरोपी आरोपी देवकुमार मैती ने जो बयान दिया उसने पुलिस को भी हैरानी में डाल दिया। सारा को परेशान करने वाले आरोपी ने पुलिस को बताया कि वो उससे प्यार करता है आैर वो ही मेरी पत्नी बनेगी।

क्रिकेट कंट्री के के अनुसार जब पत्रकारों ने पूछा कि सारा तेंदुलकर से क्यों शादी करना चाहते हो तो आरोपी देबकुमार कहा कि आकाश में चमकी बिजली ने मुझे सारा से शादी करने के संकेत दिए। जब उससे पूछा गया कि साराव से प्यार कैसे हुआ तो उसने अपनी भाषा में जवाब देकर कहा, 'टीवी पर देखकर।'  आरोपी ने आगे कहा, 'मैंने आसमान में देखकर पूछा, क्या सारा तेंदुलकर मेरी पत्नी बनेगी? तो बिजली कड़की, आैर मुझे मेरा जवाब हां में मिल गया। 

कलाई पर बनवाया सारा नाम का टैटू
हैरान कर देने वाली बात है कि आरोपी को 2011 से सारा से प्यार है। तब सारा की उम्र 13 साल थी। आरोपी ने अपनी कलाई पर भी एक टैटू बनवाया है, जिसमें 'देब और सारा' लिखा हुआ था। उसने जब अपने सवालों के जवाब दिए तो उसकी जुबां बिल्कुल नहीं लड़खड़ाई। यह पूछने पर कि राष्ट्रीय आइकॉन की बेटी को प्रपोज करने का हौसला कहां से आया तो देब का जवाब सुनिए, 'नांव, ट्रेन सब मेरे सामने रूक जाती हैं। मैं भी वर्ल्ड में बेस्ट हूं।' साथ ही उसने बताया कि सचिन तेंदुलकर के ऑफिस का फोन नंबर अपने एक रिश्तेदार से लिया। जिसके बाद उसने 20-25 काॅल किए आैर अपनी भाषा में यही कहा कि वह सारा से शादी करना चाहता है। 

क्या है मामला?
सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। मिली पश्चिम बंगाल के मिदनापुर का युवक सारा को बार-बार फोन करके परेशान कर रहा था और सारा से शादी करना चाहता था। युवक ने सारा को कई बार फोन किया, भद्दे कमेंट किए इतना ही नहीं वो सारा को किडनैप करने की धमकी भी दे रहा था, जिसके बाद पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया। वहीं युवक के परिवार का कहना है कि उसका मानसिक संतुलन सही नहीं है।