बेहद खूबसूरत है मार्कोस स्टोइनिस की गर्लफ्रैंड Sarah Czarnuch, छरहरी काया के चलते पाती हैं सुर्खियां

punjabkesari.in Thursday, Aug 10, 2023 - 09:49 PM (IST)

खेल डैस्क : सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट प्लेयर मार्कोस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) इस समय अपनी गर्लफ्रैंड के कारण चर्चा में बने हुए हैं। न्यूयॉर्क की सड़कों पर गर्लफ्रैंड सारा जारनुच के साथ घूम रहे स्टोइनिस को एक फोटोग्राफर ने रोक लिया था। वह फोटोग्राफर नहीं जानता था कि स्टोइनिस कौन है। स्टोइनिस ने खुद भी इस बाबत जिक्र नहीं किया। इस दौरान स्टोइनिस के साथ खड़ी उनकी गर्लफ्रेंड सारा जारनुच (Sarah Czarnuch) चहकती हुई दिखी थीं। क्रिकेट फैंस को सारा की खूबसूरती खूब भाई। घटनाक्रम की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई जिसके बाद स्टोइनिस की गर्लफ्रेंड सारा चर्चा में आ गई। आइए जानते हैं सारा के बारे में- 

 

 


मशहूर क्रिकेटरों के रिश्ते अक्सर प्रशंसकों और खेल प्रेमियों का ध्यान और जिज्ञासा खींचते हैं। ऐसी ही एक जोड़ी जो हाल के दिनों में सुर्खियां बटोर रही है वह है ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्कस स्टोइनिस और उनकी गर्लफ्रेंड सारा जारनुच की।
सारा को क्रिकेट दौरों पर स्टोइनिस के साथ जाते और उनका हौसला बढ़ाते हुए भी देखा जा सकता है। दोनों कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं। यह जोड़ी सोशल मीडिया पर अपने रोमांटिक जिंदगी की झलकियां दिखाते रहते हैं।  


पत्रकारिता की डिग्री है सारा जारनुच के पास

 

 

स्टोइनिस की गर्लफ्रेंड सारा जारनुच के पास पत्रकारिता की डिग्री भी है। वह डीकिन यूनिवर्सिटी से पीआर और पत्रकारिता में डिग्री ले चुकी हैं।

 

 

 

 


ऑस्ट्रेलिया में 7 दिसंबर 1997 को जन्मीं सारा पेशे से एक फैशन मॉडल, डिजाइनर और ब्यूटी कॉलमिस्ट हैं। वह साराहज़ारनुच x इलियट नाम की एक डिज़ाइन कंपनी की मालकिन भी हैं।

 

 

 

 


सोशल मीडिया पर वह खासी लोकप्रिय हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 1.26 लाख फॉलोअर्स हैं जोकि लगातार बढ़ रहे हैं।

 

 

 

 


सारा ने 2013 में मिस टूरिज्म ऑस्ट्रेलिया प्रतियोगिता जीती थी। वह पूर्व गीलॉन्ग कप एंबेसडर भी हैं।

 

 


हाल के दिनों में वह ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को डेट कर रही हैं।

Content Writer

Jasmeet