सरफराज अहमद की युवा क्रिकेटरों को सलाह- सोशल मीडिया से दूर रहें

punjabkesari.in Friday, Feb 07, 2020 - 07:12 PM (IST)

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद ने पाकिस्तान के यंगस्टर्स को सलाह दी है कि वह सफल क्रिकेट करियर के लिए सोशल मीडिया से दूर रहें। सरफराज ने एक प्रेस वार्ता के दौरान पाकिस्तान टीम के भविष्य और खुद की वापसी पर बात की थी। इस दौरान वह यंगस्टर्स को सलाह देने से नहीं चुके।

उन्होंने यंगस्टर्स को सलाह देेते हुए कहा कि किक्रेटर के तौर पर आप अपनी कंट्री को रिप्रेजेंट कर रहे होते हो। मैं सभी यंगस्टर्स को सलाह देना चाहता हूं कि वह सोशल मीडिया से दूर रहें। इसमें क्रिकेटरों की कुछ लीक हुई चैट्स भी है। जोकि गलत है।
 देखें वीडियो-


बता दें कि पाकिस्तान इन दिनों बांगलादेश के खिलाफ वनडे सीरीज का पहला टेस्ट रावलपिंडी में खेल रहा है। इससे पहले पाकिस्तान ने बांगलादेश के साथ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली थी। सरफराज क्रिकेट विश्व कप के बाद से पाकिस्तान टीम में स्थाई जगह बनाने को तरस रहे हैं। कुछ ही महीनों में पाकिस्तान सुपर लीग भी शुरू होने वाली है। सरफराज के फैंस को उम्मीद है कि वह पीसीएल में ही नजर आएंगे।

सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल होते हैं सरफराज


बता दें कि क्रिकेट विश्व कप में भारत के खिलाफ मैच में जम्हाई लेने के कारण सरफराज की खूब ट्रोलिंग हुई थी। अपने बयानों व अंग्रेजी के लिए वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। क्रिकेट विश्व कप में उनकी जम्हाई लेते की फोटोज पर तो कई मीमज भी बने थे।

Jasmeet