टेस्ट कॉल आने पर Sarfaraz Khan की पोस्ट हुई वायरल, इस शख्स को किया पहला धन्यवाद

punjabkesari.in Monday, Jan 29, 2024 - 09:01 PM (IST)

खेल डैस्क : केएल राहुल और रवींद्र जडेजा के चोटिल होने के कारण बीसीसीआई ने दूसरे टेस्ट के लिए सरफराज खान को कॉल की है। घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले सरफराज ने इंडिया ए के लिए इंगलैंड लायंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में शतक जड़कर चयनकर्ताओं का ध्यान खींचा था। सरफराज पिछले कुछ वर्षों से घरेलू क्रिकेट में शानदार फॉर्म का आनंद ले रहे हैं और टीम में उनके शामिल किए जाने का सोशल मीडिया पर कई प्रशंसकों ने स्वागत किया है। घोषणा के बाद, सरफराज ने भारत के बल्लेबाज और मुंबई टीम के साथी सूर्यकुमार यादव की एक पोस्ट साझा की, जिसमें लिखा था - मेडन इंडिया कॉल। उत्सव की तैयारी करो (जश्न के लिए तैयार हो जाओ)।

कुछ देर बाद सरफराज ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की। जिसे फैंस ने बेहद पसंद किया।

 

वहीं, जडेजा की बात की जाए तो उन्हें रन लेते हुए हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी जबकि राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी। बता दें कि पिछले साल मई में आईपीएल में फील्डिंग के दौरान राहुल की दाहिनी जांघ में भी चोट लगी थी जिसके चलते उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी थी। इस कारण वह 4 महीने के लिए खेल से बाहर हो गए थे।

 

बीसीसीआई ने कहा कि रवींद्र जडेजा और केएल राहुल को विजाग में इंग्लैंड के खिलाफ 02 फरवरी, 2024 से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर कर दिया गया है। इसमें कहा गया- बीसीसीआई की मेडिकल टीम दोनों की प्रगति पर नजर रख रही है। चयन समिति ने दूसरे टेस्ट के लिए मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान, बाएं हाथ के स्पिनर सौरभ कुमार और ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया है। घरेलू क्रिकेट में और हाल ही में इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भारत ए सीरीज में ढेरों रन बनाने के बाद सरफराज के लिए यह पहली राष्ट्रीय नियुक्ति है।

 

दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जयसवाल, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उपकप्तान), अवेश खान, रजत पाटीदार, सरफराज खान, वाशिंगटन सुंदर, सौरभ कुमार।

Content Writer

Jasmeet