सरफराज़ अहमद के बेटे ने उतारी हसन अली की नकल, लोगों ने कहा- नाम रोशन करेगा; देखें वीडियो

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 06:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान में चल रही टी20 लीग पीएसएल में एक बच्चे की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। बच्चा पीएसएल मैच के बाद पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली की तरह जश्न मनाते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को पाकिस्तान की पूर्व महिला क्रिकेट खिलाड़ी और मौजूदा समय में पीएसएल में कमेंट्री कर रही उरोज मुमताज खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसे लोग बेहद पसंद कर रहें हैं।

 

वीडियो में बच्चा पाकिस्तान के तेज गेंदबाज हसन अली के जश्न मनाने के तरीके को कॉपी कर रहा है। इस पर उरोज ने लिखा कि आप जिस बच्चे को मैदान में देख रहें हैं उसने अपने चाचा के ट्रेडमार्क सेलिब्रेशन को उसी अंदाज में कॉपी किया। उन्होंने आगे लिखा कि भविष्य में हसन अली की नकल करने वाले बच्चे पाकिस्तान के आने वाले स्टार हैं।

मैदान पर हसन अली की नकल करने वाला यह बच्चा कोई ओर नहीं बल्कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद का बेटा है। सरफराज की ही कप्तानी में पाकिस्तान ने 2017 में आईसीसी चैपियंस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया था। चैपियंस ट्रॉफी के दौरान ही हसन अली का विकेट लेने के जश्न मनाने का तरीका काफी प्रसिद्ध हुआ था।

 

इस समय सरफराज पाकिस्तान की टी20 लीग पीएसएल में क्वेटा ग्लैडिएटर्स की टीम की ओर से खेल रहें हैं जबकि हसन अली पेशावर जाल्मी की तरफ से खेल रहें हैं।  

Jasmeet