गौतम गंभीर द्वारा विराट को खराब कप्तान बताते पर गांगुली ने दिया तीखा जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 04:57 PM (IST)

जालन्धर : टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने बीते दिनों विराट की बतौर कप्तान निंदा की थी। गंभीर का कहना था कि वह 8 साल से कप्तान है इसके बावजूद उनकी टीम कभी आईपीएल टाइटल नहीं जीती। ऐसे में उन्हें खुशी होनी चाहिए कि उनकी कप्तानी नहीं छीनी गई है। वहीं, गंभीर के इस सख्त बयान के बाद पूर्व क्रिकेटर सौरव गांगुली ने भी आगे आकर इस मामले पर अपनी राय दी है। गांगुली का कहना है कि कोहली ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को काफी कुछ दिया है। वह कप्तान बने रहने चाहिए।

गांगुली ने गंभीर के विचारों को परे रखते हुए कहा कि अगर हम विराट की ओर देखेंगे तो पाएंगे कि उन्होंने खेल के हर प्रारूम में बल्ले से क्या किया है। वह चैम्पियन खिलाड़ी है। उनका बल्लेबाजी बेहद शानदार है। उम्मीद है कि अपने बल्ले के दम पर वह बेंगलुरु का टाइटल दिला पाएंगे। 

बता दें कि दो बार कोलाकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल खिताब दिलाने वाले गंभीर बीते दिनों विराट पर अपने विचारों के कारण चर्चा में है। गंभीर ने एक कार्यक्रम के दौरान विराट पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनकी तुलना एमएस धोनी और रोहित शर्मा से नहीं की जा सकती। उन्हें अभी लंबा समय तय करने की जरूरत है। विराट लंबे समय से आरसीबी का हिस्सा है। इस दौरान वह बहुत भाग्यशाली भी रहे हैं कि उनकी फ्रैंचाइजी ने टाइटल न दिलवा पाने को लेकर उन्हें कप्तानी से नहीं हटाया। 

Jasmeet