डेविड वार्नर और माइकल स्‍लेटर के बीच हाथापाई की खबर वायरल, जानें क्या है सच्चाई

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 12:07 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के दौरान बाॅयो बबल में खिलाड़ियों के कोविड 19 पाॅजिटिव के मामले बढ़ने के बाद इस टी20 लीग को स्थगित कर दिया गया है। इस लीग में शामिल सभी खिलाड़ियों को घर भेजा जा रहा है और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इसी कारण मालदीप में रूके हुए हैं। एक रिपोर्ट में ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर और कॉमेंटेटर माइकल स्लेटर (Michael Slater) के बीच हाथापाई की खबर सामने आई जिसके बाद इन दोनों को आगे आकर सफाई देनी पड़ी और सच्चाई बतानी पड़ी। 

एक विदेशी समाचार पत्र ने इन दोनों के बीच झगड़े की खबर दी जिसके बाद ये बात आग की तरह फेल गई। रिपोर्ट के मुताबिक होटल के बार में दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद नौबत हाथापाई तक आ गई। इस पर अब वार्नर और स्लेटर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

स्लेटर ने कहा, 'मैं और वॉर्नर दोनों पुराने दोस्त हैं। हमारे बीच किसी तरह का कोई विवाद नहीं हुआ। उन्होंने ऐसी किसी भी रिपोर्ट को गलत करार दिया है। 

वहीं वार्नर ने इस बारे में कहा, हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ है। मुझे नहीं पता आप इतना सब कैसे लिखते हैं जब आप खुद यहां मौजूद भी नहीं हैं। आपने कुछ देखा नहीं हैं, ऐसे में जब पक्के सबूत ही नहीं हैं, तो आप कुछ भी नहीं लिख सकते। 

गौर हो कि कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के कारण ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर यात्रा प्रतिबंध लगा रखा है। ऐसी स्थिति में आईपीएल में शामिल हुए ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों की घर वापसी के लिए उन्हें चार्टर्ड विमान से गुरुवार को मालदीप भेजा गया जिसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया भेजा जाएगा।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News