Cricket World Cup की टिकटों के लिए माथापच्ची, पहले ही दिन ‘एप'' और वेबसाइट क्रैश

punjabkesari.in Friday, Aug 25, 2023 - 10:52 PM (IST)

नई दिल्ली : क्रिकेट वनडे विश्व कप (Cricket World Cup) के लिए टिकटों की बिक्री शुक्रवार को शुरू हुई लेकिन आधिकारिक वेबसाइट 35 से 40 मिनट तक काम नहीं करने के कारण खेल प्रेमियों को टिकट बुक करने में काफी परेशानी झेलनी पड़ी। टिकटों की बिक्री काफी देर से शुरु हुई है और पहले ही दिन बिक्री उन मैचों की थी जिसमें भारत (Team india) नहीं खेल रहा। हालांकि यह प्रक्रिया स्थानीय समयानुसार रात 8 बजे शुरु हुई और इसके तुरंत बाद प्रशंसकों ने बुकिंग के लिए अनुबंधित एप के क्रैश होने की शिकायत की। यह एप पांच अक्टूबर से शुरु होने वाले विश्व कप के लिए टिकट साझीदार है।

 


 


दिल्ली के एक खेल प्रेमी अतिरव कपूर ने शुक्रवार को कहा कि यह वास्तव में निराशाजनक है। टिकटों की बिक्री की घोषणा इतनी देरी से हुई और इसके बाद बुनियादी प्रणाली का ढांचा तैयार नहीं है तो इससे ताकतवर बीसीसीआई और आईसीसी की छवि खराब होती है। दुनिया भर में इस तरह के टूर्नामेंट आयोजित किए जाते हैं जिसके लिए लॉटरी और टिकट पंक्तियां जैसी व्यवस्था बहुत सामान्य है। टिकट बिक्री के आधे घंटे बाद वेबसाइट ने काम करना शुरू कर दिया लेकिन तब तक काफी प्रशंसक संयम खो चुके थे।

 


बता दें कि आईसीसी ने घोषणा की थी कि वो मैच जिसमें टीम इंडिया नहीं खेलेंगी, के लिए टिकट 25 अगस्त से मिलने शुरू हो जाएंगे। इसके लिए शाम 8 बजे तक का समय निर्धारित किया गया था। ऐसे ही स्थिति 5 सितंबर को भी रहने वाली है जब टीम इंडिया के मैचों के लिए टिकट बिकेंगे। बीसीसीआई ने टीम इंडिया के मैचों के लिए विभिन्न तारीखें घोषित की हैं। देखें डिटेल-

 

Content Writer

Jasmeet