देखें कैसे स्टीव स्मिथ ने धोनी की तरह मारा हेलिकॉप्टर शॉट

punjabkesari.in Tuesday, Nov 13, 2018 - 01:43 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: आॅस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ जो बॉल टेम्परिंग में बैन झेल रहे हैं, खुद को किसी भी तरह क्रिकेट के करीब रखने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। एेसे में, अब वे घरेलू क्रिकेट मैचों में खेलते हुए नज़र अा रहे हैं।

ऑस्ट्रेलिया में स्थानीय टी20 मैच में स्मिथ ने हाल ही में भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का फेमस हेलिकॉप्टर शॉट लगाया। उन्होंने एनएसडब्ल्यू टी20 प्रीमियर क्रिकेट टूर्नामेंट मैच में 21 गेंदों पर 40 रनों की पारी खेली, जिसमें ये शाॅट देखने को मिला। 

धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट को दुनिया में अन्य क्रिकेटरों द्वारा लगाया जा रहा

यह शॉट भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी बेहतरीन तरीके से लगाते हैं, जिसे अब दुनिया भर के अन्य क्रिकेटर भी खेलने की कोशिश कर रहे हैं। इसमें कुछ सफल होते हैं, कुछ असफल, लेकिन एमएस धोनी की तरह कई भी इसे नहीं खेल पाता है। स्मिथ और वॉर्नर पर 12 महीने के लिए क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लगा है, लेकिन वो अब घरेलू क्रिकेट खेल रहे हैं। 

वॉर्नर भी खेल रहे एनएसडब्लयू प्रीमियर लीग

आॅस्ट्रेलिया के ये दो दिग्गज खिलाड़ी आॅस्ट्रेलियाई जमीन पर मार्च के बाद पहली बार आमने सामने अाए। सिडनी में एनएसडब्लयू प्रीमियर क्रिकेट में एक-दूसरे के खिलाफ उतरे दोनों खिलाड़ियों पर इसी साल मार्च माह में केपटाउन टेस्ट में गेंद से छेड़डाड़ करने के मामले में साल भर का बैन लगा दिया गया था।

neel