पैट कमिंस की पारी देख पत्नी बेकी बोस्टन भी खुश, फोटो शेयर कर लिखी यह बात

punjabkesari.in Thursday, Apr 07, 2022 - 04:38 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पैट कमिंस की आंधी में मुंबई इंडियंस की पूरी टीम उड़ गई। कमिंस ने मुंबई के खिलाफ मात्र 15 गेंदों पर 56 रन की नाबाद रिकॉर्ड तोड़ पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई। इस पारी के दौरान कमिंस ने 4 चौके और 6 छक्के लगाए। कमिंस की इस पारी के बाद उनकी पत्नी बैकी बोस्टन ने भी अपना रिएक्शन दिया है। बेकी ने कमिंस की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करके एक मैसेज लिखा है।

बेकी बोस्टन ने पति कमिंस की मुंबई के खिलाफ 56 रन की तूफानी पारी पर इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में बेकी बोस्टन ने कमिंस की फोटो लगाई है और साथ में लिखा है कि वेलडन सुपरस्टार। इसके साथ ही उन्होंने इसमें कमिंस को टैग भी किया है।

PunjabKesari

गौर हो कि पैट कमिंस पाकिस्तान में ऑस्ट्रेलियाई टीम को टेस्ट सीरीज में जीत दिलाकर भारत आईपीएल खेलने के लिए आए हैं। कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने कमिंस को 7.5 करोड़ रुपए की बोली लगाकर टीम में शामिल किया है। कमिंस ने अपनी इस पारी के दौरान कई रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिए हैं। कमिंस अब आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक लगाने के मामले में संयुक्त रूप से पहले स्थान पर आ गए हैं।

कमिंस ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 14 गेंदों पर अर्धशतकीय पारी खेली और वह आईपीएल में सबसे तेज अर्धशतक लगाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में केएल राहुल के साथ संयुक्त रूप से पहले स्थान पर आ गए हैं। कमिंस ने 161 रन के लक्ष्य को कोलकाता को 4 ओवर रहते ही हासिल करवा दिया।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News