पाकिस्तान की हार देखकर लंदन के लिए रवाना हुए शाहीन अफरीदी

punjabkesari.in Monday, Aug 29, 2022 - 10:02 PM (IST)

दुबई : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पीसीबी ने सोमवार को बताया कि घुटने की चोट से जूझ रहे युवा तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी अपना रिहैब पूरा करने के लिए लंदन रवाना हो गए हैं। पीसीबी के मुख्य चिकित्सीय अधिकारी डॉ. नजीबुल्लाह सूमरो ने कहा कि शाहीन शाह अफऱीदी को घुटना उपचार विशेषज्ञ की चिकित्सा की आवश्यकता है और लंदन में दुनिया की कुछ सर्वश्रेष्ठ खेल चिकित्सीय एवं रिहैब सुविधाएं उपलब्ध हैं। हमने शाहीन के हित में उन्हें वहां भेजने का निर्णय लिया है। 

उन्होंने कहा कि शाहीन के लंदन में रहने के दौरान चिकित्सीय विभाग रोज उनकी प्रगति की खबर लेगा, और हमें विश्वास है। शाहीन आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप से पहले पूर्णत: स्वस्थ हो जाएंगे। पीसीबी ने कहा कि शाहीन लंदन में पीसीबी चिकित्सीय सलाहकार समिति की निगरानी में रहेंगे, जिसमें लंदन के रहने वाले डॉ इम्तियाज अहमद और डॉ जफर इकबाल शामिल हैं।

उल्लेखनीय है कि शाहीन जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में फील्डिंग करते हुए चोटग्रस्त हो गए थे। शाहीन चोट के कारण एशिया कप 2022 में हिस्सा नहीं ले सके, जहां पाकिस्तान को पहले मैच में भारत के हाथों पांच विकेट से पराजय मिली।

Content Writer

Jasmeet