तिलक वर्मा की पारी देख इस भारतीय खिलाड़ी ने मुंबई इंडियंस को बताया ''इंडियाज गॉट टैलेंट''

punjabkesari.in Wednesday, Apr 06, 2022 - 10:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स के खिलाफ तिलक वर्मा ने अहम मौके पर आकर छोटी पर तेज पारी खेली और टीम के स्कोर को 161 तक ले गए। तिलक वर्मा लगातार मुंबई इंडियंस के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उनका यह प्रदर्शन देख अमित मिश्रा ने मुंबई इंडियंस की तारीफ की है। मिश्रा ने मुंबई इंडियंस को इंडियाज गॉट टैलेंट का नाम दिया है। 

अमित मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पहले जसप्रीत बुमराह फिर हार्दिक पांड्या और अब तिलक वर्मा। मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल की इंडियाज गॉट टैलेंट है। क्योंकि यह युवा प्रतिभावान खिलाड़ियों को मौक देते हैं। मुंबई इंडियंस ने ही तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और हार्दिक पांड्या को पहली बार आईपीएल में मौका दिया था। आज इन दोनों खिलाड़ियों की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में होती है।

वहीं अब तिलक वर्मा को मुंबई इंडियंस ने मौका दिया है और उम्मीद लगाई जा रही है कि वह जल्द ही इंटरनेशल करियर में भी डेब्यू करेंगे। क्योंकि भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री भी तिलक वर्मा की बल्लेबाजी की तारीफ कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि तिलक जिस तरह से बल्लेबाजी करते हैं उनका करियर काफी अच्छा होने वाला है।

तिलक वर्मा ने अब तक आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए अब तक 3 मैच खेले हैं। इन 3 मैचों में तिलक वर्मा के बल्ले से रन निकले और अच्छे शॉट्स भी देखने को मिले हैं। तिलक वर्मा ने पहले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 15 गेंदों पर 22 रन की पारी खेली। उसके बाद उन्होंने राजस्थान के खिलाफ 33 गेंदों पर 61 रन की पारी खेली। आज कोलकाता के खिलाफ तिलक ने 27 गेंदों पर 38 रन की पारी खेलकर अहम योगदान दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News