विराट का मजाक बनता देख वसीम जाफर उतरे मैदान में, किया मजेदार ट्विट

punjabkesari.in Friday, Jan 07, 2022 - 05:48 PM (IST)

खेल डैस्क : भारतीय टेस्ट कप्तान विराट कोहली पिछले दो सालों से शतक लगाने के लिए जूझ रहे हैं। बीते दिनों आई.सी.सी. टेस्ट बल्लेबाजी की रैंकिंग में भी वह निचले स्थान पर आ गए थे। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया भारत के दिग्गज क्रिकेटर का मजाक बनाने पर तुला हुआ है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने सिडनी में एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ नाबाद 34 रन की पारी खेली। उनकी इस पारी के बाद ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली और स्टार्क के बल्लेबाजी औसत (पिछले  दो साल) की तुलना कर दी। हालांकि ऑस्ट्रेलियाई मीडिया को इसका करारा जवाब भी मिला।


दरअसल, भारतीय पूर्व बल्लेबाजी वसीम जाफर को विराट कोहली का मजाक उड़ाया जाना अच्छा नहीं लगा। ऑस्टे्रलियाई मीडिया को जवाब देने के लिए वह खुद ही मैदान पर उतरे और ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्टीव स्मिथ की तुलना अपने गेंदबाज नवदीप सैनी के साथ कर दी। जाफर ने लिखा- नवदीप सैनी का वनडे करियर का औसत 53.50 है। जबकि स्टीव स्मिथ का 43.34 का। जाफर का यह रिट्विट खूब वायरल हुआ। फैन ने उनके ह्यूमर को खूब सराहा।

यह भी पढ़ें-  Rey Mysterio : 619 की ऐसी 5 बातें जो आप जानकर चौक जाएंगे

यह भी पढ़ें-  ये हैं दुनिया की 5 सबसे HOT फीमेल स्पोर्ट्स एंकर, जिसे देख आप हो जाएंगे इनके दीवाने

यह भी पढ़ें-  डब्लयूडब्ल्यूई के 5 विश्व रिकॉर्ड जो टूटने हैं मुश्किल

यह भी पढ़ें- ये हैं WWE की 5 सबसे HOT महिला रैसलर्स, तस्वीरें देख हो जाएंगे इनके दीवाने


बता दें कि टीम इंडिया अभी दक्षिण अफ्रीका दौरे पर हैं जहां तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है। सीरीज का पहला टेस्ट टीम इंडिया ने जीता था लेकिन दूसरे टेस्ट में दक्षिण अफ्रीका ने कप्तान डीन एल्गर की मजबूत पारी की बदौलत जीत हासिल कर ली थी। अब सबकी नजरें तीसरे टेस्ट पर हैं जिसमें चोटिल विराट कोहली के फिट होकर खेलने की उम्मीद है।

 

Content Writer

Jasmeet