बर्मिंघम टेस्ट पर बोले Virender Sehwag- यह थी लचर गेंदबाजी, खराब बल्लेबाजी

punjabkesari.in Tuesday, Jul 05, 2022 - 09:30 PM (IST)

नई दिल्ली : भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि राहुल द्रविड़ की कोचिंग वाली भारतीय टीम में कई समस्याएं हैं जिनका हल निकालने की जरूरत है। भारत को इंग्लैंड ने पांचवें और आखिरी टेस्ट में सात विकेट से हराकर श्रृंखला 2-2 से बराबर की। सहवाग ने लिखा कि भारत के सामने कई मसले हैं। शीर्ष 6 बल्लेबाजों में पुजारा और पंत ही रन बना पा रहे हैं। जडेजा अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है लेकिन शीर्षक्रम को रन बनाने होंगे। चौथी पारियों में गेंदबाजी भी खराब है।

चैम्पियन बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने इंग्लैंड की तारीफ करते हुए कहा कि इंग्लैंड की खास जीत। जो रूट और जॉनी बेयरस्टॉ शानदार फॉर्म में हैं और बल्लेबाजी को आसान कर दिया। इंग्लैंड को जीत की बधाई। 
पूर्व हरफनमौला इरफान पठान : इंग्लैंड की यह जीत भारतीय टीम को खलेगी। कितनी आसान जीत।
केविन पीटरसन : इंग्लैंड की यह नई टेस्ट टीम शानदार है। सफर का मजा लीजिए।
एबी डिविलियर्स : अद्भुत जीत। शानदार टेस्ट मैच।

बता दें कि भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए पंत और रहाणे के शतक की बदौलत 416 रन बनाए थे। जवाब में इंगलैंड की टीम 284 रन पर सिमट गई। भारतीय टीम दूसरी पारी में सिर्फ 245 रन ही बना पाई। इंगलैंड के सामने 378 रन का लक्ष्य था जिसे जो रूट और जॉनी बेयरस्टो के शतकों की बदौलत इंगलैंड ने सात विकेट से हासिल कर लिया। भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह ने कहा कि दूसरी पारी में खराब बल्लेबाजी का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News