धोनी को टीम से बाहर करने पर बोले चयनकर्ता प्रसाद- मैं हूं उनका फैन

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 04:42 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बीसीसीआई के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने महेंन्द्र सिंह धोनी को लेकर बयान दिया है। प्रसाद के अनुसार अभी चयन पैनल का ध्यान युवाओं की ओर है और उन्हें अपनी योग्यता साबित करने के उचित अवसर मिल सकें। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि वह पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और धोनी खुद अपने करियर के लिए फैसला लेंगे।

PunjabKesari

प्रसाद ने कहा कि जहां तक हमारा सवाल है हम युवाओं का समर्थन कर रहे हैं और उन्हें अच्छा खेलने और लंबे समय तक खेलने के कई अवसर दे रहे हैं। माही अपने लिए फैसला खुद ले लेंगे। एक पैनल सदस्य के रूप में यदि मैं पेशे को अलग रख कर देखूं तो मैं धोनी का उतना ही बड़ा प्रशंसक हूं जितना किसी और खिलाड़ी का। 

PunjabKesari

एक चयनकर्ता के रूप में आगे बढ़ने की नई नई संभावनाओं की पहचान करना है जो भविष्य मे भारतीय क्रिकेट को प्रभावित कर सकते हैं। धोनी ने अपने शानदार करियर में जो कुछ हासिल किया उसके लिए उनकी भी सराहना की जानी चाहिए। रांची में जन्मे विकेटकीपर-बल्लेबाज इतिहास में सबसे सफल कप्तानों में से एक के रूप में गिने जाएंगे जो भारत ने बनाएं हैं।

PunjabKesari

प्रसाद ने आगे कहा धोनी दो विश्व कप जीतने वाले, चैंपियंस ट्रॉफी, टेस्ट में नंबर 1 के स्थान पहुंचा कर क्रिकेट में सब कुछ हासिल कर लिया है। कोई भी उन पर सवाल नहीं उठा सकता और चयनकर्ताओं के रूप में हमारा कर्तव्य है कि हम अगली पीढ़ी के खिलाड़ियों की पहचान करें और उन्हें मौका देते रहें। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Related News

Recommended News