सीनियर्स काफी खेल चुके- IND vs WI सीरीज से पहले Harbhajan Singh के तीखे बोल

punjabkesari.in Thursday, Jun 15, 2023 - 06:59 PM (IST)

खेल डैस्क : विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद टीम इंडिया (Team india) अब 12 जुलाई से विंडीज के आमने सामने होगी। भारत ने यहां दो टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है। बीसीसीआई (BCCI) ने अभी तक टीम की घोषणा नहीं की है और ऐसी चर्चा चल रही है कि आगामी श्रृंखला के लिए कई नए चेहरों को मौका मिलेगा जबकि कुछ वरिष्ठ सदस्यों को आराम दिया जाएगा।

इसी बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में बोर्ड से वरिष्ठ खिलाडिय़ों को आराम देने का अनुरोध किया है। हरभजन ने कहा- सीनियर खिलाडिय़ों ने काफी क्रिकेट खेली है और उन्हें आराम दिया जाना चाहिए। मैं उनसे (बोर्ड से) आग्रह करता हूं कि इसमें और देरी न करें और वेस्टइंडीज में एक युवा टीम भेजें।

 

 

भारत के पूर्व स्पिनर के अनुसार- टीम इंडिया को हाल ही में हुए आईपीएल 2023 में अच्छा प्रदर्शन करने वाली प्रतिभाओं को मौका देना चाहिए। हरभजन बोले- मैं अक्षर को ऑलराउंडर के रूप में लूंगा और फिर रवि बिश्नोई और युजवेंद्र चहल के रूप में दो स्पिनरों को लूंगा। आकाश मधवाल का आईपीएल शानदार रहा और मुझे लगता है कि उन्हें टीम में भी होना चाहिए।

 

 

शुभमन गिल निश्चित रूप से सलामी बल्लेबाजों में से एक होंगे। मैं उन्हें दूसरे सलामी बल्लेबाज के रूप में यशस्वी जायसवाल को आजमाते हुए देखना चाहूंगा। उनका आईपीएल का एक अविश्वसनीय सीजन रहा है और जहां भी उन्हें मौका मिला है, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे लगता है कि वह इस बड़े मंच के लिए तैयार हैं। रुतुराज गायकवाड़ मेरे तीसरे सलामी बल्लेबाज होंगे।

 

 

आकाश मधवाल, और यशस्वी जायसवाल जैसे खिलाडिय़ों ने कैश-रिच लीग 2023 में अपनी-अपनी टीमों के लिए असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है। जायसवाल ने राजस्थान रॉयल्स के लिए खेला और 164 की स्ट्राइक रेट से 625 रन बनाए, जबकि मधवाल ने मुंबई इंडियंस के लिए 8 मैच में 15.64 की औसत से 14 विकेट लिए थे।

Content Writer

Jasmeet