सेरेना विलियम्स ने टॉप सीड ओपन में मुश्किल से जीता मैच

8/12/2020 7:52:40 PM

वाशिंगटन :  पूर्व वर्ल्ड नंबर 1 सेरेना विलियम्स ने मंगलवार को लेक्सिंगटन में एक कड़ी परीक्षा से बच गई जब वह बर्नार्डा पेरा से पहला सेट हार गई। लेकिन इसके बाद उन्होंने मजबूती से वापसी की और मैच 4-6, 6-4, 6-1 से जीत लिया। मैच के बाद सेरेना ने कहा- यहां वास्तव में शांत माहौल था, सर्द भी बहुत है। मैं यह नहीं कह सकती कि मैं इसे नापसंद करती हूं। यह बस अलग है। मैं अपने करियर में बहुत सारी चीजों से गुजरी हूं। मुझे लगता है कि मैं जो आज जीती हूं वह वास्तव में आगे मदद करेगा।


विलियम्स ने अपना पहला मैच संयुक्त राज्य अमेरिका को लातविया में फेड कप की जीत में नेतृत्व करने में मदद करने के बाद से खेला था, और जनवरी में ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद उसका पहला टूर्नामेंट था, मार्च के शुरू में कोविड-19 महामारी के कारण कई टूर्नामेंट रद्द हो गए थे।

23 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन ने सेंटर कोर्ट पर दो घंटे और 16 मिनट के बाद पेरा को हराने के बाद कहा- मैं सिर्फ इतना जानती थी कि मुझे बेहतर करने की जरूरत है। मुझे पता था कि मैं क्या कर सकती हूं। पारा अच्छा खेली। मैं इस बात से खुश थी कि वह अच्छी प्रतिस्पर्धी थी। मुझे नहीं पता कि मुझे काम करने की कितनी आवश्यकता है क्योंकि मैं लगातार अभ्यास कर रही हूं। 


Jasmeet

Related News