महिला आईपीएल पर बोलीं शैफाली वर्मा- युवा खिलाड़ियों को सीखने को मिलेगा

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 04:56 PM (IST)

क्राइस्टचर्च : युवा भारतीय सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा ने शनिवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोडर् (बीसीसीआई) की ओर से 2023 से छह टीमों के महिला आईपीएल शुरू करने के प्रस्ताव पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि युवा खिलाड़यिों को इस टूर्नामेंट से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। 

शैफाली ने कहा कि यह बहुत अच्छी बात है अगर अगले साल से छह टीमों का महिला आईपीएल शुरू होगा। युवा खिलाड़ियों को इससे बहुत कुछ सीखने को मिलेगा। उल्लेखनीय है कि बीसीसीआई ने मौजूदा 10 पुरुष आईपीएल फ्रेंचाइजियों को महिला आईपीएल टीमों को खरीदने के लिए प्राथमिकता दिए जाने की बात कही है। 

ऐसे में यह पूछे जाने पर कि उनकी पसंदीदा टीम कौन सी है, 18 वर्षीय शैफाली ने मुंबई इंडियंस का नाम लिया। वह फिलहाल न्यूजीलैंड में 2022 आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप के लिए भारतीय टीम के साथ हैं। वहीं भारत अंक तालिका में फिलहाल पांचवें स्थान पर है। उसके सामने करो या मरो की स्थिति है। 27 मार्च को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आखिरी लीग मैच में जीत या मैच बेनतीजा रहने पर उसके सेमीफाइनल में प्रवेश करने की उम्मीद बढ़ जाएगी, लेकिन अगर वह यह मैच हार जाता है तो वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा। 
 

Content Writer

Raj chaurasiya