शाहीन अफरीदी ने Babar-Rizwan की तारीफ में किया ट्विट- इतने सैलफिश यह प्लेयर्स

punjabkesari.in Friday, Sep 23, 2022 - 06:03 PM (IST)

स्पोट्र्स डैस्क : पाकिस्तान ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टी-20 मैच को वीरवार रात 10 विकेट जीत लिया। पाकिस्तान को 200 रन का लक्षय मिला था जिसे पाकिस्तानी टीम ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की तूफानी साझेदारी की बदौलत जीत लिया। मैच में बाबर और रिजवान ने चेज करते हुए सबसे बड़ी 203 रनों की साझेदरी का नया विश्व रिकॉर्ड भी बनाया।

पाक ओपनर्स की उपलब्धि पर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी का एक ट्विट वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने दोनों प्लेयरों को सैलफिश कहा है। अफरीदी ने ट्विट में लिखा- मुझे लगता है कि अब कप्तान बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान से छुटकारा पाने का समय आ गया है। यह खिलाड़ी इतने सैलफिश हैं कि अगर सही से खेलते तो मैच 15 ओवर में खत्म हो जाता और ये आखरी ओवर तक ले गए।

बता दें कि पाकिस्तान ने यह मैच 20वें ओवर में 3 बॉल रहते हुए जीता था और मैच में चेज करते हुए नई विश्व रिकॉर्ड साझेदारी बनीं थी और इसके बाद इस साझेदारी को सराहते हुए यह ट्वीट किया। मैच में बाबर ने 66 गेंदो में नाबाद 110 रन और रिजवान ने 61 गेंदो में नाबाद 88 रन बनाए। इस मैच में जीत के बाद पाकिस्तान ने सीरिज में 1-1 से बराबरी कर ली है। सात मैच की टी-20 सीरिज में अभी पांच मैच खेले जाने बाकी है।

Content Writer

Jasmeet