Asia cup 2023 : पिता बने जसप्रीत बुमराह को शाहीन अफरीदी ने दी मुबारकबाद, दिया खास गिफ्ट

punjabkesari.in Sunday, Sep 10, 2023 - 10:51 PM (IST)

खेल डैस्क : भारत और पाकिस्तान के खिलाड़ियों के बीच बढ़ते सौहार्द के एक और उदाहरण रविवार को देखने को मिली जब बारिश के कारण पोस्टपोन कर दिए गए मुकाबले के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी एक गिफ्ट लेकर भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह तक पहुंच गए। अफरीदी ने बुमराह को पिता बनने पर बधाई दी और एक गिफ्ट भी दिया।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अफरीदी को अच्छी खबर के लिए बुमराह को बधाई देते हुए देखा जा सकता है। इसपर भारतीय तेज गेंदबाज ने धन्यवाद के साथ जवाब भी दिया। ऐसा तब हुआ जब भारत बनाम पाकिस्तान सुपर-4 मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था। 

बता दें कि 29 वर्षीय बुमराह ने बीते दिनों नेपाल के खिलाफ ग्रुप चरण का मुकाबला नहीं खेला था। वह मुंबई आ गए थे जहां वह अपनी पत्नी संजना गणेशन के पास पहुंचे थे। पिता बनने के बाद बुमराह ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट भी डाली थी। 


उन्होंने पोस्ट में लिखा- हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! आज सुबह हमने अपने बेटे अंगद, जसप्रीत बुमराह का दुनिया में स्वागत किया। हम 7वें आसमान पर हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लेकर आएगा उसका इंतजार नहीं कर सकते - जसप्रीत और संजना।

वहीं, मैच की बात करें तो रविवार को भारतीय टीम ने रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शानदार अर्धशतकों की बदौलत आक्रामक बल्लेबाजी की थी। भारत ने जब 2 विकेट पर 147 रन बना लिए थे बारिश आ गई। बारिश न रुकने के कारण मैच को रिजर्व डे पर कर दिया गया।

Content Writer

Jasmeet