पीसीबी पर बरसे Shaheen Afridi के ‘भावी ससुर’, बोले- ‘दामाद’ ने खुद के पैसे से करवाया इलाज

punjabkesari.in Thursday, Sep 15, 2022 - 11:17 PM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी एक बार फिर से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर बरसते नजर आए हैं। इस पर शहीन अफरीदी को लेकर उन्होंने पीसीबी को घेरा है। शहीन बीते एक महीने से चोट के कारण टीम से बाहर थे। इस दौरान उन्होंने इंगलैंड में अपना ईलाज करवाया। इसी पर शाहिद अफरीदी ने एक टीवी शो में कहा कि अपने खिलाडिय़ों के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड फिक्रमंंद नहीं है। शाहीन अफरीदी लंदन में अपने खर्चे पर इलाज करवा रहा है। पीसीबी ने इस मामले में कुछ भी नहीं किया। 

शाहिद अफरीदी जोकि शाहीन अफरीदी के भावी ससुर भी हैं, ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शाहीन की किसी भी चीज में मदद नहीं की है और यह तेज गेंदबाज लंदन में अपने पुनर्वसन के दौरान अपनी जेब से हर चीज का भुगतान कर रहा है। उन्होंने कहा- शाहीन इंग्लैंड में अपने पुनर्वास के लिए खुद भुगतान कर रहे हैं। पीसीबी ने कुछ नहीं किया। मैंने उसके लिए एक डॉक्टर की व्यवस्था की और फिर जब वह वहां पहुंचा तो उसने डॉक्टर से संपर्क किया। कोऑर्डिनेशन से लेकर अपने आवास तक वह सब कुछ अपने दम पर कर रहे हैं। जाकिर खान ने उनसे सिर्फ एक या दो बार बात की।

 

अच्छी बात यह है कि शाहीन अफरीदी ठीक होने के बाद पाकिस्तान टीम से जुड़ गए हैं। पीसीबी ने बीते दिन ही ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप के लिए टीम घोषित की थी जिसमें शाहीन की वापसी हो गई है। पाकिस्तान अपना पहला विश्व कप मैच 23 अक्टूबर को एमसीजी में भारत के खिलाफ खेलेगा। शीर्ष दो पक्षों के सेमीफाइनल में जाने से पहले वे ग्रुप चरण में न्यूजीलैंड, अफगानिस्तान के अलावा दो क्वालीफायर भी खेलेंगे।
 

Content Writer

Jasmeet