टी20 विश्व कप 2022 : शाहीन अफरीदी ने बल्लेबाजों को दी चेतावनी, वापसी पर दिया बयान

punjabkesari.in Friday, Oct 07, 2022 - 02:48 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने चोट के कारण एशिया कप 2022 में भाग नहीं लिया था, लेकिन जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। बाएं हाथ के तेज को ऑस्ट्रेलिया की यात्रा के लिए पाकिस्तान के टी20 विश्व कप टीम में शामिल होने के साथ ही न्यूजीलैंड के खिलाफ ट्राई-सीरीज के लिए भी चुना गया था। हालांकि, वह बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल में टीम का हिस्सा नहीं थे, जिसे पाकिस्तान ने आराम से 21 रन से जीत लिया था। 

अपनी वापसी से पहले शाहीन अफरीदी ने अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट करते हुए बल्लेबाजों को चेतावनी जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, "तूफान से पहले शांत। उन्होंने अपने विरोधियों के लिए कैप्शन में बल्ले का एक इमोजी भी जोड़ा। शाहीन ने 38 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 7.76 की इकॉनमी रेट से 47 विकेट के साथ पदार्पण के बाद से पाकिस्तान के लिए गेंदबाजी समूह में मुख्य खिलाड़ियों में शामिल रहे हैं। 

विश्व स्तरीय गेंदबाज टी20 विश्व कप 2022 के लिए वापसी कर रहा है और उम्मीद है कि वह 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में कट्टर प्रतिद्वंद्वि भारत के खिलाफ मैदान में उतरेगा। 

टी20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान की टीम : 

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उप-कप्तान), आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रउफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, उस्मान कादिर। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News

Recommended News