शाहीन शाह अफरीदी ने शादी को लेकर साझा की जानकारी, बताया क्या है प्लान

punjabkesari.in Thursday, Sep 02, 2021 - 11:20 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने शादी करने की अपनी योजना पर एक अपडेट साझा किया है। इस 21 वर्षीय तेज गेंदबाज की इसी साल की शुरुआत में पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी की बेटी से शादी करने की अफवाहें सोशल मीडिया फेली थी। बाद में ऑलराउंडर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस खबर की पुष्टि की। 

शाहिद अफरीदी ने कहा था कि 'अफरीदी' में आठ कबीले हैं तथा वह और शाहीन दोनों अलग-अलग कबीलों से ताल्लुक रखते हैं। दिग्गज ने यह भी कहा था कि शाहीन के माता-पिता की इच्छा थी कि वे अपने रिश्ते को औपचारिक में बदल दें। हालांकि, मंगलवार को एक साक्षात्कार में शाहीन ने कहा कि उन्हें विवाह करने की कोई जल्दी नहीं है। 

इस पेसर ने फिलहाल क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करने के अपने लक्ष्य निर्धारित किए हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी महिला फैंस को उनकी शादी पर दुख का सामना करना पड़ेगा, शाहीन मुस्कुराए और इस पर कुछ भी कहने से बचे। 

अब तक शाहीन तीनों प्रारूपों में पाकिस्तान के तेज गेंदबाजी आक्रमण का आधार है। हालांकि हाल ही में उन्हें पर्याप्त आराम देने की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। अपनी फिटनेस पर अफरीदी ने कहा कि इसमें कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा, जब भी मुझे लगता है कि मुझे आराम करने की जरूरत है तो मैं टीम प्रबंधन को सूचित करता हूं। मैं अभी पूरी तरह फिट हूं। टीम प्रबंधन को पता है कि कब किस खिलाड़ी को पर्याप्त आराम देना है। 

युवा खिलाड़ी अन्य पेसरों के रिकॉर्ड तोड़ने के लक्ष्यों के साथ खुद पर बोझ नहीं डालना चाहता था। बल्कि वह उच्चतम स्तर पर खेलने की अपनी लंबी उम्र पर ध्यान केंद्रित करना चाहता था। उन्होंने कहा, मैं किसी भी तेज गेंदबाज के रिकॉर्ड को तोड़ने पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहा हूं क्योंकि रिकॉर्ड हमेशा टूटते रहेंगे। मैं हमेशा खुद को पूरी तरह से फिट रखने और पाकिस्तान के लिए लंबे समय तक खेलने की कोशिश करता हूं। 

अफरीदी ने यह भी माना कि रमीज राजा की पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष के रूप में नियुक्ति अद्भुत काम कर सकती है। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री के रूप में इमरान खान और पीसीबी के अध्यक्ष के रूप में रमिज राजा पाकिस्तान क्रिकेट को लाभान्वित करेंगे। मैं 2019 क्रिकेट विश्व कप से पहले इमरान खान से मिला था। अफरीदी ने कहा, मुझे उनसे अलग से मिलने का आनंद नहीं मिला। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News