शाहिद अफरीदी ने फिर उगला भारत के खिलाफ जहर, सोपोर हमले पर दिया बड़ा बयान

punjabkesari.in Thursday, Jul 02, 2020 - 12:55 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक बार फिर से भारत के खिलाफ जहर उगला है। बता दें, अफरीदी कुछ दिन पहले कोरोना वायरस से संकम्रित हुए थे। जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर आकर अपने फैंस को अपने स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी दी थी।

A child caught up between his grandfather's bullet-riddled body and the gun-weilding soldiers. No image can describe the plight of Kashmiris with such grim precision.#kashmirBleeds pic.twitter.com/WWZslaTiGn

— Shahid Afridi (@SAfridiOfficial) July 1, 2020


दरअसल, शाहिद अफरीदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, एक बच्चा अपने दादा की बुलेट-रिडल्ड बॉडी और बंदूक चलाने वाले सैनिक के बीच खड़ा है। कोई भी छवि कश्मीरियों की दुर्दशा का वर्णन नहीं कर सकती। बता दें, इस हमले में एक 60 साल के बुजुर्ग की भी मौत हुई। बशीर अहमद नाम के बुजुर्ग अपने 3 साल के नाती सोहेल की जिद्द की पर उसे बाजार लेकर आए थे। तभी सीआरपीएफ के जवान ने अपनी जान पर खेलकर एक तीन साल के मासूम बच्चे की जान बचाई। 


गौर हो जवानों ने उसे बिस्कुट और चॉकलेट दिलवाई और उसको सुरक्षित उसके घर पहुंचाया। बच्चे का पुलिस वैन में बैठे का वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो रोते हुए कह रहा है कि उसे उसकी मां के पास पहुंचा दिया जाए। अफरीदी ने 27 टेस्ट मैच खेले जिसमें उन्होंने 36.51 की औसत से 1716 रन बनाए। वहीं उन्होंने 398 वनडे मैच में 23.58 की औसत से 8064 रन बनाए। इसके अलावा उन्होंने 99 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों 17.92 की औसत से 1416 रन बनाए। उन्होंने तीनों फॉर्मेट क्रमश: 48, 395 98 विकेट चटकाए। 

neel