इमाम के बाद शाहीन अफरीदी की भी पर्सनल वीडियो चैट्स हुई वायरल, लगे गंभीर आरोप

punjabkesari.in Saturday, Jul 27, 2019 - 07:34 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इंजमाम-उल-हक के भतीजे और सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक एक नय विवाद पर घिरते नजर आए थे। वहीं सोशल मीडिया पर इमाम उल हक की व्हाट्सऐप की चैट लीक होने की बात कही जा रही है। उन पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वो एक समय पर कई लड़कियों के साथ अफेयर में हैं और उन्हें धोखा दे रहे हैं। ऐसे में एक और मामला सामने आ रहा है, जहां पाकिस्तान के 19 वर्षीय तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी की पर्सनल वीडियो चैट्स सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है। 


दरअसल, एक  ट्विटर यूजर फेरिहा ने अपने ट्वीट में लिखा, शाहीन अफरीदी अगली बड़ी मछली है। वे हमेशा मैदान पर बेहतरीन प्रदर्शन करने में नाकाम क्यों रहे? वे हमेशा लड़कियों के साथ फ्लर्ट करने में व्यस्त रहते हैं। वे अपनी स्थिति और शक्ति का उपयोग लड़कियों को लुभाने के लिए करते हैं और फिर उनके शरीर के साथ खेलते हैं। अधिक सामान जल्द ही अपलोड किया जाना है। हालांकि इन बातों में कितनी सच्चाई है। ये तो सामने आने पर ही पता चलेगा, और देखना होगा की क्या इन चीजों पर शाहीन कोई प्रतिक्रिया देते है या नहीं।


आपको बता दें कि पाकिस्तान के युवा गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने मात्र 19 साल की उम्र में विश्व कप में डेब्यू कर 5 मैचों में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा रहे। तेज गेंदबाज ने 4.96 की इकोनॉमी से कुल 16 विकेट झटके थे और सबकी को अपने प्रदर्शन से हैरान किया था। 

neel