शाहिद अफरीदी बन गए डाॅक्टर, अपने फैंस को देने वाले हैं खास सरप्राइज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 02, 2019 - 02:57 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्कः बूम-बूम अफरीदी क्रिकेट का मैदान छोड़ने के बाद भी अपनी स्टाइलिश लाइफ के चलते सुर्खियों में छाए रहते हैं। इस पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह कभी डाॅक्टर के रूप में, कैब ड्राइवर, इंजीनियर तो कभी अरब के शेख के लिबाज में दिख रहे हैं। उनके इस अंदाज के पीछे क्या कारण है, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ। लेकिन अफरीदी ने साफ कर दिया की वह जल्द अपने फैंस को एक खास सरप्राइज देने वाले हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि अफरीदी गले में स्टेटसकोप और एप्रिन पहने हुए हैं। पूरे वीडियो में वो अलग-अलग अंदाज में दिखाई दिए। सभी लुक में वो स्टाइलिश नजर आ रहे थे। वीडियो के आखिर में अफरीदी फैंस को कहते दिख रहे हैं- 'आप लोग कंफ्यूज हो गए होंगे। जल्द ही बताउंगा ऐसा क्यों हो रहा है।' खैर, अब फैंस को इसका इंतजार रहेगा कि अफरीदी क्या करने वाले हैं। हालांकि, कुछ लोगों को लग रहा है कि ये कोई एड शूट होगा।

शाहिद अफरीदी क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं। उन्होंने अब तक 27 टेस्ट खेले हैं. जिसमें उन्होंने 1716 रन और 48 विकेट चटकाए हैं। वहीं वनडे में 398 मैच खेलते हुए 8064 रन और 395 विकेट लिए हैं। 99 टी-20 खेलते हुए 1416 रन और 98 विकेट लिए हैं. वो पाकिस्तान के लीग मैच में खेलते हैं।

देखें वीडियो-


 

Rahul