टीवी एक्ट्रेस का बोल्ड बयान- अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाने को तैयार हूं

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 05:41 PM (IST)

नई दिल्लीः पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को लेकर अर्शी खान ने कई बार सुर्खियां बटोरीं। तीन साल पहले अर्शी ने ट्वीट करते यह कह डाला था कि उन्होंने अफरीदी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। हालांकि बाद में उन्होंने इस बात को नकारा लेकिन उन्होंने अपने इस बयान से सबको हैरान कर दिया था। पर एक आैर टीवी एक्ट्रेस का बोल्ड बयान सामने आया है जिसने अफरीदी के साथ रात बिताने की बात कहकर सनसनी मचा दी। 

टीवी सीरियल 'रामायण' और 'एफआईआर' में अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस माहिका शर्मा ने अफरीदी के साथ संबंध बनाने को लेकर अपनी दीवानगी बयां की है। मीडिया में चल रही खबर के अनुसार, माहिका ने अफरीदी को लेकर कहा, 'मैं शाहिद अफरीदी को उस समय से पसंद करती हूं जब मैं केवल 13 साल की थी। उस उम्र में भी मैं अफरीदी की फोटो को अपने पास रखती थी और उसको किस किया करती थी।'


उन्होंने कहा, 'शाहिद अफरीदी को लेकर मैं इतनी पागल हूं कि मैं उनके शारीरिक संबंध बनाने को तैयार हूं।' उन्होंने कहा कि आज के समय में शारीरिक संबंध बनाना कोई बड़ी बात नहीं है। इस चीज को लेकर जब लड़के अपनी इच्छा बता सकते हैं तो लड़कियों को किस बात की लक्ष्मण रेखा का ख्याल रखना चाहिए।


यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं
माहिका ने कहा कि वह उस दिन का इंतजार करेंगी जिस दिन अफरीदी उन्हें 'हेलो' बोलेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि अफरीदी को लेकर मेरी दीवानगी एकदम वास्तविक है यह किसी भी तरह का कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है।' 

बता दें कि माहिका शर्मा हमेशा से इस तरह के बोल्ड बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। माहिका ने यह भी कहा है कि वह ब्रिटिश पॉर्न स्टार डैनी डी के साथ भी संबंध बनाना चाहती हैं।

Punjab Kesari