शाहिद अफरीदी का कटा ट्रैफिक चालान, ट्विट कर लिखा- हमारे हाईवे बहुत अच्छे हैं

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 12:21 AM (IST)

खेल डैस्क : पाकिस्तान के चर्चित क्रिकेटर शाहिद अफरीदी का पाकिस्तान हाईवे अथॉरिटी ने गाड़ी ओवरस्पीड चलाने के कारण चालान काट दिया। घटना के वक्त अफरीदी लाहौर से कराची जा रहे थे। अफरीदी ने अपने चालान कटने की पुष्टि और एक अपील भी ट्विट कर दी। उन्होंने लिखा- पाकिस्तान के हाईवे बहुत अच्छे हैं और यहां स्पीड लिमिट 120 किमी. प्रति घंटा होनी चाहिए। 

हुआ यूं कि अफरीदी अपने किसी काम के लिए कराची जा रहे थे। नैशनल हाईवे पर उन्हें अचानक पुलिस ने रोक लिया। पता चला कि हाईवे पर लगे स्पीडोमीटर्स में अफरीदी की कार ओवरस्पीड थी। वायरलैंस होने पर कार रोकी गई और अफरीदी पर ओवरस्पीड का 1500 रुपए का जुर्माना लगाया गया। साथ ही पाकिस्तान पुलिस ने अफरीदी को समझाइश दी। 

हालांकि अफरीदी इस घटनाक्रम से काफी खुश दिखे। उन्होंने ट्विट कर पुलिस अधिकारियों को बधाई दी। अफरीदी की पुलिसकर्मियों के साथ खिंचवाई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसी एक ट्विट को शेयर करते हुए अफरीदी ने लिखा- नैशनल हाईवे और मोटरवे पुलिस (एन.एच.एम.पी.) के पुलिसकर्मियों के साथ बढिय़ा मुलाकात हुई। मैंने पाया कि वह काफी प्रोफेशनल थे। इसी के साथ अथॉरिटी से मेरा विनम्र निवेदन है कि पाकिस्तान के हाईवे बहुत अच्छे हैं यहां पर स्पीड 120 किमी. प्रति घंटा होनी चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News