तालिबान के समर्थन में शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान, कहा- वह पॉजिटिव माइंड के साथ आए हैं

8/31/2021 10:37:28 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अकसर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में अफरीदी ने मीडिया को चौंकाने वाला बयान देते हुए दावा किया कि अफगानिस्तान पर कब्जा करने वाला तालिबान पॉजिटिव माइंड (सकारात्मक सोच) के साथ आए हैं। 

उन्होंने एक बयान में कहा, तालिबान बहुत सकारात्मक सोच के साथ आए हैं। वे महिलाओं को काम करने दे रहे हैं और मेरा मानना ​​है कि तालिबान को क्रिकेट बहुत पसंद है। तालिबान महिलाओं को नौकरी दे रहा है, क्रिकेट का समर्थन कर रहा है और पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट सीरीज भी। तालिबान क्रिकेट के प्रति काफी सकारात्मक है। 

इस बीच अफरीदी ने अपने रिटायरमेंट प्लान पर भी बात की। उन्होंने कहा कि अगली पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) उनकी आखिरी लीग हो सकती है और वह क्वेटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलना पसंद करेंगे। क्वेटा ग्लैडिएटर्स के मालिक नदीम उमर ने पिछले हफ्ते कहा था कि अफरीदी ने उनसे कहा था कि वह 2022 में होने वाले टूर्नामेंट के सातवें सत्र के लिए अपनी पीएसएल फ्रेंचाइजी में शामिल होंगे। उमर ने कहा था कि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद मौजूदा कप्तान हैं लेकिन अगर वह स्वेच्छा से पद छोड़ने के लिए तैयार हैं तो हम अफरीदी को उनकी जगह नियुक्त कर सकते हैं। 

इस बीच कराची में मीडिया से बात करते हुए और यह साझा करते हुए कि वह सीमित क्रिकेट क्यों खेल रहे हैं, अफरीदी ने कहा कि खिलाड़ियों के लिए बायोसिक्योर बबल के भीतर अभ्यास करना बहुत मुश्किल है। कश्मीर प्रीमियर लीग को लेकर अफरीदी ने कहा कि एक समय था जब कराची से सारे टैलेंट निकलते थे लेकिन अब केपीएल सारे टैलेंट को सामने ला रहा है। पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर ने कहा, जब क्रिकेट की बात आती है तो सुविधाओं की कमी होती है इसलिए व्यापारियों को क्रिकेट को बढ़ावा देने के लिए सहयोग करना चाहिए। गौर हो कि 41 साल के अफरीदी ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर में पाकिस्तान के लिए 37 टेस्ट, 398 वनडे और 99 टी20 मैच खेले है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static