मैच देखने पहुंची शाहरुख की बेटी ने डाली पोस्ट ‘अर्जुन... आएगा’

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 02:34 PM (IST)

जालन्धर : के.के.आर. के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना इन दिनों अपनी एक इंस्टाग्राम पर डाली गई फोटो के कारण चर्चा में आ गई है। सुहाना ने अपनी एक सहेली के साथ डाली उक्त फोटो में लिखा है- क्या अर्जुन कभी वक्त पर आएगा? सुहाना द्वारा यह पोस्ट डालते ही सोशल साइट्स पर ‘अर्जुन कौन है’ चर्चा का विषय बन गया। कुछ लोगों ने इसे मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रहे सचिन तेंदुलकर के क्रिकेटर बेटे अर्जुन तेंदुलकर से जोड़ा तो कुछेक ने इसे महज फिल्मी डायलॉग समझा। बहरहाल, इस फोटो में सुहाना ने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन रखी है और बाल खुले छोड़े हुए हैं। सुहाना का यह अंदाज हर किसी को पसंद आया। कइयों ने तो उन्हें उनकी मां गौरी खान की परछाई तक माना।


इससे पहले सुहाना का एक डांस वीडियो भी वायरल हो चुका है। वो लंदन के एक डांस स्कूल में दोस्तों के साथ कदमताल करती हुईं नजर आई थीं। उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है, यही कारण है कि उनकी कोई भी तस्वीर आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है। 


बता दें कि सुहाना अभी अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। इस दौरान वह एक जानी-मानी मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आई थी। सुहाना शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ में भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं।


सुहाना खान फिल्मों में एंट्री करेंगी या नहीं इसको लेकर अभी स्थिति स्पष्ट नहीं है। सुहाना के बॉलीवुड करियर पर उनके पापा शाहरुख खान पहले ही बोल चुके हैं कि वह किसी पर दबाव नहीं डालते। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान जोर देकर कहा था कि उनके बच्चों को अपना प्रोफैशन चुनने की पूरी आजादी है।

Jasmeet