KKR की 100वीं जीत पर खुश हुए शाहरूख खान, दिया खास मैसेज

4/12/2021 4:10:10 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम ने आईपीएल के तीसरे मुकाबले में सनराईजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर सीजन की शुरूआत जीत के साथ की। कोलकाता नाईट राईडर्स की टीम के लिए यह जीत और भी खास हैं क्योंकि यह उसकी 100वीं जीत है। वह ऐसा करने वाली आईपीएल की तीसरी टीम बन गई है। कोलकाता की इस जीत से शाहरूख खान भी काफी खुश हुए। कोलकाता की 100वीं जीत पर शाहरूख खान ने टीम के लिए ट्वीट करते हुए खास संदेश दिया।

Sports

शाहरूख खान हैदराबाद के खिलाफ कोलकाता को मिली जीत से काफी खुश हैं और उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर टीम के खिलाड़ियों को बधाई दी। शाहरूख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आईपीएल में 100वां मैच जीतना हमारे लिए अच्छा है। बहुत अच्छा लड़कों। इसके साथ ही शाहरूख खान ने टीम के खिलाड़ियों को टैग किया। उन्होंने प्रसिद्ध कृष्णा, दिनेस कार्तिक, नितिश राणा, राहुल त्रिपाठी, आंद्रे रसल, हरभजन सिंह, शाकिब अल हसन और पैट कमिंस को टैग करते हुए लिखा कि आप सभी को देखकर अच्छा लगा। 

कोलकाता ने आईपीएल के 14वें सीजन के पहले मैच में हैदराबाद को हराकर सीजन की अच्छी शुरूआत की। कोलकाता की टीम आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है। कोलकाता की टीम ने दो बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है और अब वह 100 मैच जीतने वाली तीसरी टीम भी बन चुकी है। इससे पहले मुंबई और चेन्नई की टीम ही यह रिकॉर्ड बना पाई हैं। 

IPL में सर्वाधिक जीत वाली टीमें 

120 मुंबई इंडियंस (204 मैच)
106 चेन्नई सुपर किंग्स (180 मैच)
100* कोलकाता नाइट राइडर्स (193 मैच)


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static