टीम इंडिया की सपोर्ट में आए Shahrukh Khan, कहा- टीम ने दिखाया शानदार जज्बा और दृढ़ता

punjabkesari.in Monday, Nov 20, 2023 - 10:09 PM (IST)

मुंबई : सुपरस्टार शाहरुख खान ने विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की जीत के बाद कहा कि टीम इंडिया (Team india) ने टूर्नामेंट जिस तरह से प्रदर्शन किया उसने शानदार ‘जज्बा और दृढ़ता' दिखाई। रविवार को अहमदाबाद में विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से जीत हासिल की जिससे टूर्नामेंट में मेजबान टीम का विजयी अभियान भी समाप्त हो गया।

 

ट्रेविस हेड के 120 गेंदों पर 137 रन की मदद से आस्ट्रेलियाई टीम ने 241 रन का लक्ष्य केवल 43 ओवर में हासिल कर लिया। अपने परिवार के साथ स्टेडियम में मौजूद शाहरुख ने क्रिकेट में देश की खेल विरासत पर सभी को गर्व महसूस कराने के लिए भारतीय टीम को धन्यवाद दिया।


शाहरुख ने ‘एक्स' (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा कि जिस तरह से भारतीय टीम इस पूरे टूर्नामेंट में खेली वह सम्मान की बात है और उन्होंने शानदार जज्बा और दृढ़ता दिखाई। उन्होंने कहा कि यह खेल है और इसमें हमेशा एक या दो दिन खराब होते हैं। दुर्भाग्य से यह आज हुआ... लेकिन क्रिकेट में हमारी खेल विरासत पर हमें इतना गौरवान्वित कराने के लिए टीम इंडिया को धन्यवाद... आप पूरे भारत में बहुत खुशी लाते हैं। प्यार और सम्मान। आप हमें एक गौरवांवित राष्ट्र बनाते हैं। शाहरुख के साथ उनकी पत्नी गौरी और बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम भी मौजूद थे। स्टेडियम में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी अपने परिवार के साथ मौजूद थे।
 

Content Writer

Jasmeet