शाकिब अल हसन आए सामने- बोले- हां, मैंने छोटी-छोटी गलतियां कीं, मैं मूर्ख था

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 07:26 PM (IST)

नई दिल्ली : बांगलादेश के ऑलराऊंडर शाकिब अल हसन का कहना है कि क्रिकेट करियर के दौरान की गई छोटी-छोटी गलतियों के कारण वह सबक सीख चुके हैं। आईसीसी को बुकीज की जानकारी देने को शाकिब ने मुर्खतापूर्ण रवैया मानते हुए कहा कि मुझे पछतावा है। किसी को भी इस तरह के संदेश या कॉल (सटोरियों से) हल्के से नहीं लेना चाहिए। यही वह सबक है जो मैंने सीखा है।

क्या शाकिब अल हसन पर हट सकता है बैन ...
शाकिब ने कहा- आईसीसी की जांच में शामिल हो गया था। ईमानदार होने के लिए यही एकमात्र कारण है कि मुझे एक साल के लिए प्रतिबंधित किया गया था, अन्यथा मुझे पांच या 10 साल के लिए प्रतिबंधित कर दिया जाता। मुझे लगता है कि यह एक मूर्खतापूर्ण गलती थी जो मैंने की थी। क्योंकि मेरे अनुभव और मेरे द्वारा खेले गए अंतर्राष्ट्रीय मैचों की मात्रा और आईसीसी के भ्रष्टाचार-विरोधी आचार संहिता की मात्रा जो मैंने ली थी, उसके अनुसार मुझे वह निर्णय नहीं करना चाहिए था।

हम भले ही भारत से हार गए, लेकिन हमें ...
शाकिब ने युवा क्रिकेटरों से भी ईमानदार बने रहने की अपील की। उन्होंने कहा कि अगर युवा क्रिकेटरों को लगता है कि उनके साथ किसी ने ऐसे संपर्क करने की कोशिश की है तो उसे हलके में न लें। बता दें कि क्रिकेट विश्व कप 2019 के दौरान शाकिब अल हसन ने शानदार प्रदर्शन किया था। 33 साल के शाकिब ने टूर्नामैंट में 606 रन बनाने के लिए 15 से ज्यादा विकेट भी ली थीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News