शाकिब अल हसन पर आई मुसीबत, पूरी फैमिली है बीमार, फिर भी खेलेंगे तीसरा वनडे

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 06:32 PM (IST)

खेल डैस्क : बांगलादेश के स्टार ऑलराऊंडर शाकिब अल हसन पर के फैमिली मेंबर्स बीमार हैं लेकिन बावजूद इसके वह बांगलादेश जाने का अपना फैसला टाल गए हैं। पहले खबर थी कि शाकिब ने बांगलादेश क्रिकेट बोर्ड से दौरा बीच में ही छोडऩे की आज्ञा मांगी थी। जिस पर बोर्ड ने उन्हें स्वीकृति भी दे दी थी। लेकिन बाद में खबर आई कि शाकिब ने खुद ही वापस जाने  से मना कर दिया है। इसके चलते वह साऊथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले तीसरे वनडे में भी खेलते हुए नजर आएंगे।


बांगलादेश क्रिकेट ऑपरेशंस कमेटी के चेयरमैन जलाल यूनुस ने पहले कहा था कि इस संबंधी उनकी शाकिब के साथ बात हुई थी। उनकी फैमिली के कई मेंबर बीमार हैं। जिसमें तीनों बच्चे भी शामिल हैं। शाकिब तब ही खेल पाएंगे जब स्थिति कंट्रोल में हो जाएगी। लेकिन अब खबर है कि शाकिब साऊथ अफ्रीका में ही रुकेंगे और तीसरा वनडे भी खेलेंगे।

बता दें कि बांगलादेश की टीम साऊथ अफ्रीका में तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलने के लिए पहुंची हुई है। सीरीज का पहला मैच बांगलादेश ने जीत लिया था। इस मैच में बांगलादेश ने पहले खेलते हुए 300 से ज्यादा रन बनाए थे लेकिन दूसरे वनडे में द. अफ्रीका ने वापसी करते हुए बांगलादेश को 196 रनों पर ही रोक लिया था। बाद में बल्लेबाजी करते हुए 37 ओवरों में ही जीत हासिल कर ली थी। सीरीज का तीसरा मुकाबला 23 मार्च को होना है। 
 

Content Writer

Jasmeet