शाकिब अल हसन एक बार फिर विवादों में, बोर्ड ने जारी किया नोटिस

punjabkesari.in Saturday, Feb 19, 2022 - 03:34 PM (IST)

ढाका : बंगलादेश क्रिकेट बोडर् (बीसीबी) ने बंगलादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) फ्रेंचाइजी फॉर्च्यून बरिशल को अपने कप्तान शाकिब अल हसन को एक शूट में शामिल होने के लिए बायो-बबल प्रोटोकॉल तोड़ने की अनुमति देने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है। बीसीबी के अध्यक्ष नजमुल हसन ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी। 

दरअसल शाकिब ने बीपीएल फाइनल से पहले गुरुवार को कप्तानों के आधिकारिक फोटो शूट और प्रशिक्षण सत्र को छोड़ दिया था, ताकि वह एक सॉफ्ट ड्रिंक कंपनी के लिए एक टीवीसी की शूटिंग में भाग ले सकें। नजमुल ने बताया कि हमने पहले ही फ्रेंचाइजी को कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया है। 

हमने उन्हें बायो-बबल प्रोटोकॉल बनाए रखने का निर्देश दिया, लेकिन उन्होंने उसे तोड़ दिया, इसलिए हमने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया है। हम टूर्नामेंट के दौरान कुछ नहीं कर सके, लेकिन अब यह खत्म हो गया है, हम देखेंगे कि क्या किया जा सकता है। अगर कोई कानून तोड़ता है तो हम इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। उल्लेखनीय है कि शाकिब शुक्रवार को कोमिला विक्टोरियन के खिलाफ बीपीएल फाइनल में फॉर्च्यून बरिशल के लिए उपलब्ध थे, क्योंकि वह कोरोना नेगेटिव आए थे, जिसने उनके लिए बायो-बबल में वापस आने का मार्ग प्रशस्त किया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News