बांग्लादेश को लगा झटका, वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट से बाहर हुए शाकिब अल हसन

punjabkesari.in Tuesday, Feb 09, 2021 - 12:02 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश के ऑल राउंडर शाकिब अल हसन वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाले दूसरे और सीरीज के फाइनल टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। ये मैच गुरुवार से शुरू होगा। शाकिब पहले मैच में चोटिल हो गए थे जिससे वह रिकवरी नहीं कर पाए और उन्हें दूसरे टेस्ट से बाहर होना पड़ा। 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने एक आधिकारिक बयान में कहा, शाटिब का आकलन किया गया है और चैटरोग्राम में मैच के दूसरे दिन उनकी बाईं जांघ पर खिंचाव के बाद लगातार निगरानी की जा रही है। बोर्ड ने कहा सावधानी से विचार करने के बाद यह पुष्टि करते हैं कि वह (शाकिब) दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। 

बीसीबी ने आगे कहा, शाकिब इस हफ्ते बायो-सिक्योरिटी बबल को छोड़ देंगे और फिलहाल ढाका में बीसीबी मेडिकल की निगरानी और उपचार के तहत निगरानी में रहेंगे क्योंकि वह अपनी शारीरिक मजबूती को ठीक और मजबूत करना जारी रखे हुए हैं। 

इस 33 वर्षीय खिलाड़ी ने 2 साल के बैन के बाद पिछले साल 29 अक्तूबर को फिर से क्रिकेट में वापसी की थी। बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच खेला जाने वाला दूसरा टेस्ट शेर-ए-बांग्ला नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा जोकि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News