Shakib Al Hasan होंगे बांग्लादेश के कप्तान, एशिया कप के लिए टीम घोषित

punjabkesari.in Saturday, Aug 13, 2022 - 08:24 PM (IST)

ढाका : बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने शनिवार को शाकिब अल हसन को इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आगामी आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप तक टी-20 कप्तान नियुक्त किया। बीसीबी की घोषणा ने पिछले कुछ हफ्तों की अनिश्चितता को समाप्त कर दिया, जब शाकिब को बोर्ड द्वारा बांग्लादेश के लिए खेलने या ‘सट्टेबाजी कंपनी’ के साथ अपना समर्थन रखने के बीच चयन करने के लिए कहा गया था। बोर्ड के अल्टीमेटम के बाद शाकिब ने सट्टेबाजी कंपनी बेटविनर से करार खत्म कर लिया था।  उन्हें मोमिनुल हक के हटने के बाद जून में टेस्ट टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था। 

बीसीबी ने 27 अगस्त से खेले जाने वाले एशिया कप के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की। लिटन दास चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। मध्यक्रम बल्लेबाज सबीर रहमान की टीम में वापसी हुई है जबकि मुश्फिकुर रहीम ने भी वापसी की है। टीम में शोरीफुल इस्लाम, मुनीम शहरियार और नजमुल हुसैन शांटो को जगह नहीं मिली। नुरूल हसन को भी ऊंगली में चोट के बावजूद टीम में रखा गया है और बीसीबी ने कहा कि उन्हें 21 अगस्त को उनसे अपडेट की उम्मीद है। 

एशिया कप के लिए बांग्लादेश की टीम: शाकिब अल हसन (कप्तान), अनामुल हक, मुशफिकुर रहीम, अफिफ हुसैन, मोसादेक हुसैन, महमूदुल्लाह, महेदी हसन, मोहम्मद सैफुद्दीन, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान, नसुम अहमद, सब्बीर रहमान, मेहदी हसन मिराज। एबादोट हुसैन, परवेज हुसैन एमोन, नूरुल हसन सोहन, तस्कीन अहमद


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Related News

Recommended News