अमेरिका में परिवार से 14 दिन बाद मिले शाकिब, कहा- आइसोलेशन का समय कठिन था

punjabkesari.in Sunday, Apr 12, 2020 - 12:45 PM (IST)

ढाका: सट्टेबाजों से संबंध रखने के आरोप में एक साल का प्रतिबंध झेल रहे बंगलादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल-हसन (Shakib Al Hasan) अमेरिका में अपने परिवार के साथ जुड़ गए हैं। शाकिब की पत्नी गर्भवती हैं और फिलहाल अमेरिका में रह रही हैं। आपको बता दें कि शाकिब ढाका से अमेरिका आए थे जिसके बाद एहतियान उन्होंने खुद को 14 दिन के लिए अलग-थलग कर लिया था और यह समय पूरा करने के बाद वह अपनी पत्नी के साथ जुड़ गए हैं। शाकिब के दूसरे बच्चे का जन्म अगले महीने होना है और उनका परिवार अमेरिका में है। 

शाकिब अल-हसन आइसोलेशन का समय 

PunjabKesari, Shakib Al Hasan photo, Shakib Al Hasan wife photo
दरअसल, शाकिब ने कहा, ‘यह कठिन समय था। इस दौरान मेरा सामान्य जीवन से कोई संपर्क नहीं था। यह किसी अलग परिस्थिति में ढलने जैसा था जैसा हम क्रिकेट में कहते हैं। मैं बंगलादेश से आया था और नहीं चाहता था कि मेरे परिवार पर कोई खतरा आए।' उन्होंने कहा, ‘घर से वापस आने के बाद मैं सिर्फ एक बार सामान खरीदने बाहर निकला और वो भी मास्क पहनकर। हम लगातार हाथ धो रहे हैं और सेनिटाइजर का इस्तेमाल कर रहे हैं।' शाकिब के इस वर्ष अक्टूबर में मैदान में लौटने की उम्मीद है। 

शाकिब अल हसन कर रहे जरूरतमंद लोगों की मदद

PunjabKesari
गौरतलब है कि बांग्लादेश के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने  कोरोना वायरस के बाद एक फाउंडेशन बनाई है जिसका मिशन, 'बांग्लादेश बचाओ' है। अपने फेसबुक पेज पर शाकिब अल हसन ने फैंस को बताया कि उनका मकसद गरीब परिवारों की मदद करना है जो कोरोना वायरस की वजह से जूझ रहे हैं। शाकिब अल हसन के अलावा मशरफे मोर्ताजा, रुबेल हुसैन, लिट्टन दास और मोसाद्देक हुसैन ने भी लोगों की हरसंभव मदद का ऐलान किया है। बता दें बांग्लादेश क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने अपना आधा वेतन दान में दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News