IND vs BAN : शाकिब दूसरे टेस्ट में खेलेंगे या नहीं, कोच हथुरूसिंघे ने दिया जवाब

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2024 - 06:41 PM (IST)

कानपुर : बांग्लादेश के मुख्य कोच चंडिका हथुरुसिंघे ने शुरूआती टेस्ट में शाकिब अल हसन को लगी चोट के कारण उनकी फिटनेस संबंधित चिंताओं को दरकिनार करते हुए बुधवार को कहा कि वह भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध हैं। शाकिब को चेन्नई में शुरूआती मैच के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का सामना करते हुए उंगली में चोट लग गई थी। 37 वर्षीय स्पिन ऑलराउंडर को गेंदबाजी के लिए भी काफी देर से लगाया गया था और उन्होंने भारत की दो पारियों में केवल 21 ओवर ही फेंके। दूसरा टेस्ट शुक्रवार से शुरू होगा। 

कानपुर में टीम के पहले ट्रेनिंग सत्र के बाद हथुरूसिंघे ने कहा, ‘फिलहाल मैंने अपने फिजियो या किसी से भी बात नहीं की है। लेकिन फिर भी वह चयन के लिए उपलब्ध है।' कोच ने दूसरी पारी में भारतीय आक्रमण के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के लिए शाकिब की प्रशंसा की जिसमें उन्होंने 56 गेंद में 25 रन बनाए। शाकिब का हाल में प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं रहा है क्योंकि वह पाकिस्तान में ज्यादा रन नहीं बना सके थे जिसके खिलाफ बांग्लादेश ने ऐतिहासिक टेस्ट श्रृंखला जीती। उन्होंने अपने तीन मैच में सिर्फ 15, 2 और 21 रन ही बनाए। 

हथुरूसिंघे ने कहा कि शाकिब के बल्ले के प्रदर्शन को लेकर उन्हें ज्यादा चिंता नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मैं उनके प्रदर्शन से चिंतित नहीं हूं। हमारे प्रदर्शन को देखते हुए लगता है कि हम और बेहतर कर सकते थे। मुझे भरोसा है कि उन्हें भी लगता होगा कि वह बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। हम सभी जानते हैं कि वह क्या करने की काबिलियत रखते हैं।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Related News