लुईस हैमिल्टन संग दिखी Shakira, मियामी को बना चुकी है घर, फोटोज आईं बाहर

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 08:50 PM (IST)

खेल डैस्क : फुटबॉलर जेरार्ड पिक से अलग होने के बाद शकीरा को मियामी रेस्तरां में लुईस हैमिल्टन के साथ डिनर पर देखा गया। लीजेंड मियामी के लोकप्रिय रेस्तरां सिप्रियानी में वह आपस में काफी घुलते मिलते देखे गए। दरअसल, 8 मई को फार्मूला-1 के तहत मियामी ग्रांपी करवाया गई, इसी दौरान यह दोनों स्टार एक साथ देखने को मिले। बता दें कि यह वहीं शहर है जहां पूर्व बार्सिलोना स्टार पीक से अलग होने के बाद शकीरा रह रही है।

 

 

 

बहरहाल, एक वीडियो क्लिप में शकीरा रेस्त्रां में टहलते हुए और हैमिल्टन की टेबल के पास जाते हुए दिखाई देती है। लुईस को इससे पहले फोटोग्राफर्स ने एक बहुरंगी शर्ट और आभूषण पहने रेस्तरां में प्रवेश करते हुए क्लिक किया था। अंदर जाते ही वह शकीरा के साथ मुस्कराते हुए बातें करता प्रतीत होता है।

 

 

 

 

 

 

रविवार को मियामी ग्रां प्री में 46 वर्षीय गायिका को टॉम क्रूज के साथ देखा गया था। बता दें कि शकीरा ने 11 साल साथ बिताने के बाद पिछले साल मई में फुटबॉलर जेरार्ड पिक से अलग होने की घोषणा की थी। इसके बाद पिक के पिता ने शकीरा को बार्सिलोना स्थित घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसके बाद से ही गायिका मियामी में अपने दो बच्चों के साथ रह रही है।

Content Writer

Jasmeet